logo-image

Photo: सारा अली खान ने भाई इब्राहिम और दोस्तों के साथ की मस्ती

क्रिसमस के बाद सारा ने अब नए साल के मौके पर इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और दोस्तों संग कई तस्वीरें फैंस इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं

Updated on: 02 Jan 2021, 05:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर अपने भाई इब्राहिम के साथ मस्ती भरे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम की न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. क्रिसमस के बाद सारा ने अब नए साल के मौके पर इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और दोस्तों संग कई तस्वीरें फैंस इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने रणथंभौर से शेयर की पहली Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इन तस्वीरों में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की बॉन्डिंग की लोग कमेंट करते हुए तारीफ कर रहे हैं. तस्वीरों को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. इससे पहले कई बार सारा अली खान अपने भाई के साथ मस्ती करते हुए वीडियो शेयर कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'Animal' में नजर आएंगे रणबीर कपूर, टीजर रिलीज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ उनकी फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) ओटीटी पर रिलीज हुई है. यह फिल्म साल1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की कुली नंबर वन की रीमेक है. इस फिल्म का निर्देशन भी वरुण के पिता डेविड धवन ने ही किया है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं आने वाले समय में सारा अली खान अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.