News Nation Logo

Web Series : ‘LSD’ से लेकर ‘द फैमिली मैन’ तक ये वेब सीरीज नए साल में करेंगी मनोरंजन

राजनीतिक ड्रामा शो में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी और हितेन तेजवानी हैं. 'तांडव' अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित और निर्देशित है

IANS | Updated on: 03 Jan 2021, 06:25:13 AM
web series 2021

साल 2021 में रिलीज होंगी ये वेब सीरीज (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

Web Series 2021: नया साल आ गया है और स्ट्रीमिंग साइट्स ने भारतीय वेब शो की एक रोमांचक सूची तैयार की है. इनमें से कुछ में बॉलीवुड के बड़े दिग्गज भी शामिल हैं. हम आपके लिए ऐसी ही भारतीय डिजिटल शो की एक सूची लेकर आए हैं.

तांडव : राजनीतिक ड्रामा शो में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी और हितेन तेजवानी हैं. 'तांडव' अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित और निर्देशित है, जो सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं. यह एमेजॉन ऑरिजनल सीरीज 15 जनवरी से शुरू होगी.

यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने संघर्ष के दिनों को किया याद, कही ये बात

द फैमिली मैन सीजन 2 : इस शो से दक्षिण भारतीय स्टार सामंथा अक्किनेनी डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. कलाकारों में मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी, दर्शन कुमार, शरद केलकर और श्रेया धनवंतरी शामिल हैं. सीरीज के निर्माता घर, संबंधों के साथ-साथ एक रोमांचक, मनोरंजक और एक्शन से भरपूर कहानी लाने का वादा करते हैं. राज और डीके द्वारा निर्मित, निर्देशित और निर्मित इस शो के एमेजॉन प्राइम वीडियो पर फरवरी से शुरू होने की उम्मीद है.

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 : पहले दो सीजन में दो व्यक्तियों (विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी द्वारा चित्रित किरदार) की एक प्रेम कहानी दिखाई गई जो सबसे अप्रत्याशित परिस्थितियों में मिलते हैं और जल्द ही एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन जाते हैं. अब शो में एक नई जोडी नजर आएगी, जो सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की होगी. नया सीजन जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा.

यह भी पढ़ें: Photo: सारा अली खान ने भाई इब्राहिम और दोस्तों के साथ की मस्ती

जीत की जिद : अमित साध, सुशांत सिंह और अमृता पुरी अभिनीत, सीरीज एक ऐसे जोड़े की कहानी बताती है, जिसका कभी हार न मानने वाला रवैया उन्हें विभिन्न असंभव परिस्थितियों को पलटने में मदद करता है. शो, जिसमें एक्शन सीक्वेंस और आर्मी मिशन शामिल हैं, यह निर्माता बोनी कपूर के डिजिटल डेब्यू का प्रतीक है. यह 22 जनवरी से जी5 पर स्ट्रीम होगा.

मुंबई डायरी 26/11 : मेडिकल ड्रामा में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई और श्रेया धनवंतरि मुख्य भूमिकाओं में हैं. निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित यह 26 नवंबर, 2008 के आतंकवादी हमलों की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इस शो में डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दर्शाया गया है, जिन्होंने हमलों के दौरान जान बचाने के लिए अथक परिश्रम किया. इसका प्रीमियर मार्च में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा.

द टेस्ट केस सीजन 2 : सीजन दो में अभिनेत्री हरलीन सेठी सेना के एक अधिकारी की भूमिका निभाते हुए वर्दी में नजर आएंगी. इसमें ऐसी कहानी दिखाई जाएगी, जो साबित करता है कि एक महिला अधिकारी संघर्ष का सामना करना जीत सकती है. यह जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर आ जाएगा.

एलएसडी : लव स्कैंडल एंड डॉक्टर्स : राहुल देव, सिद्धार्थ मेनन और पुनीत पाठक अभिनीत मेडिकल थ्रिलर एक हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है और यह पता लगाती है कि यह योजनाबद्ध थी या आकस्मिक. इसमें शक्ति, राजनीति, भाई-भतीजावाद और प्रतिस्पर्धा का प्रदर्शन होगा. शो जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा.

First Published : 02 Jan 2021, 06:53:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.