News Nation Logo

कंगना के समर्थन में उतरा यह एक्टर, 'आजादी' को लेकर दिया यह बयान

विक्रम गोखल ने कहा कि कई स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दी गई और उस समय के बड़े-बड़े लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास नहीं किया. वे केवल मूकदर्शक बने रहे. आपको बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने भी आजादी को भीख में मिलने वाली बात कही थी, जिसके बाद वह अचानक कई राजनीतिक दलों के निशाने पर आ गई थीं. 

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 14 Nov 2021, 11:17:47 PM
Vikram Gokhale

Vikram Gokhale (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut )  के आजादी से जुड़े विवादित बयान के बाद मशहूर अभिनेता विक्रम गोखले ( Actor Vikram Gokhale ) ने भी उनके सुर में सुर मिलाया है. एक्टर विक्रम गोखले ने रविवार को पुणे में कहा कि कंगना रनौत ने जो कहा है, मैं उससे सहमत हूं. हमें भिक्षा में स्वतंत्रता मिली. यह दी गई थी. विक्रम गोखल ने कहा कि कई स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दी गई और उस समय के बड़े-बड़े लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास नहीं किया. वे केवल मूकदर्शक बने रहे. आपको बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने भी आजादी को भीख में मिलने वाली बात कही थी, जिसके बाद वह अचानक कई राजनीतिक दलों के निशाने पर आ गई थीं. 

यह खबर भी पढ़ें- नाबालिग से 6 माह में 400 लोगों ने किया रेप, गर्भवती पीड़िता ने सुनाई दर्दभरी दास्तां

यह खबर भी पढ़ें- पद्मश्री पुरस्कार ना मिलने पर क्या बोले सोनू सूद? सवालों का दिया कुछ ऐसा जवाब

दरअसल , एक निजी चैनल के कार्यक्रम में बोलते हुए फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने 1947 में मिली आजादी की तुलना भीख से करते हुए कहा था कि 1947 में मिली आजादी , आजादी नहीं भीख थी और असली आजादी तो 2014 में मिली है. आपको बता दें कि 2014 में ही भाजपा ने केंद्र में सरकार बनाई थी. हाल ही में कंगना रनौत को देश के प्रतिष्ठित अवार्ड पद्मश्री से सम्मानित किया गया है. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि कंगना रनौत का यह बयान भारत की अखंडता, संप्रभुता और गौरवशाली इतिहास पर एक बड़ा सवाल खड़ा करता है. नेताओं ने रनौत के बयान को लेकर न्यायलय और देश की संवैधानिक संस्थाओं से भी ऐसी बयानबाजी के ऊपर संज्ञान लेने कस अनुरोध किया और बयान देने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए.

First Published : 14 Nov 2021, 10:43:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.