News Nation Logo

नाबालिग से 400 लोगों ने किया रेप, गर्भवती पीड़िता ने सुनाई दर्दभरी दास्तां

रिपोर्ट के अनुसार अंबेजोगाई में उसको दो लोगों ने नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. जिसके बाद 100 अन्य लोगों ने उसका यौन शोषण किया. इन लोगों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल था. वहीं, बताया गया​ कि छह महीने के अंतराल में 400 लोगों ने लड़की को अपनी हवश

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 14 Nov 2021, 11:20:49 PM
GangRape

GangRape (Photo Credit: सांकेतिक ​तस्वीर)

नई दिल्ली:

देश में महिलाओं के साथ रेप और यौन शोषण जैसी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. इस बीच महाराष्ट्र से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया गया. घटना महाराष्ट्र के बीड़ जिले की बताई जा रही है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लड़की के साथ कथित तौर पर छह माह तक 400 अलग-अलग लोगों ने रेप किया. आरोपियों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल बताया जा रहा है. घटना की जानकारी तब लगी जब कुछ दिन पहले डोंबिवली में 33 लोगों ने एक नाबालिग लड़की को अपनी हवश का शिकार बनाया. इस गैंगरेप की घटना से गुस्साए लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. 

ये भी पढ़े: कोरोना की बूस्टर डोज को लेकर WHO का बयान, ये एक बड़ा घोटाला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता की मां का ​दो साल पहले निधन हो गया था. जिसके बाद नाबालिग के पिता उसकी शादी कर दी. बताया गया कि ससुराल में लड़की के साथ अत्याचार किया गया, जिसके बाद वह मायके लौट आई. मायके आने के बाद वह नौकरी की तलाश में अंबेजोगाई टाउन चली गई. रिपोर्ट के अनुसार अंबेजोगाई में उसको दो लोगों ने नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. जिसके बाद 100 अन्य लोगों ने उसका यौन शोषण किया. इन लोगों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल था. वहीं, बताया गया​ कि छह महीने के अंतराल में 400 लोगों ने लड़की को अपनी हवश का शिकार बनाया.

यह भी पढ़ें : कब सुधरेगा चीन, भारत के कड़े रुख से ही होगा समाधान

दरिंदगी का ही परिणाम है कि पीड़िता नाबालिग अब 2 महीने की गर्भवती है. वहीं, पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी है. इस केस में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

 

First Published : 14 Nov 2021, 08:54:52 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.