logo-image

अभिनेता विजय राज गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

विजय राज (Vijay Raaz) पर एक एक्ट्रेस ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है जिसके चलते एक्टर को हिरासत में लिया गया

Updated on: 03 Nov 2020, 06:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विजय राज (Vijay Raaz) को महाराष्ट्र की गोंदिया पुलिस ने आज सुबह एक होटल से गिरफ्तार किया है. विजय राज (Vijay Raaz) पर एक एक्ट्रेस ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है जिसके चलते एक्टर को हिरासत में लिया गया. विजय राज (Vijay Raaz) पर फ़िल्म शेरनी की शूटिंग के दौरान छेड़खानी का आरोप लगा है. अभिनेता को अदालत से जमानत मिल चुकी है. आपको बता दें कि इस फिल्म में विद्या बालन लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप, BJP विधायक ने दर्ज कराई शिकायत

विजय राज (Vijay Raaz) अपनी एक्टिंग के लिए काफी फेमस हैं. दिल्ली में जन्मे विजय राज को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और कॉलेज के दिनों से ही वो थियेटर का हिस्सा रहे हैं नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से जुड़े रहने के दौरान उन्होंने कई नाटकों में हिस्सा लिया.

यह भी पढ़ें: भड़काऊ बयान देने के मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और रंगोली को फिर भेजा समन

इसके बाद विजय राज (Vijay Raaz) फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाना के लिए मुंबई आ गए. यहां उन्हें रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'जंगल' में काम मिला, लेकिन पहचान नहीं मिली. विजय राज ने  'भोपाल एक्सप्रेस' और 'मॉनसून वेडिंग' में काम किया, जहां से उन्हें पहचान मिली. इसके बाद 'रन' से लेकर 'धमाल', 'डबल धमाल', 'देली बेली', 'नो प्रॉब्लम', 'युवा', 'वेलकम'जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से विजय राज ने दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली.