News Nation Logo

एक्टर टीएनआर का कोरोना से हुआ निधन, साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर

जाने माने यूट्यूबर, एंकर, पत्रकार और अभिनेता थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी (Thummala Narasimha Reddy) का सोमवार को कोविड (Covid 19) के कारण निधन हो गया

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 May 2021, 04:12:52 PM
TNR passes away

एक्टर टीएनआर का कोरोना से हुआ निधन (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • मशहूर अभिनेता टीएनआर का कोरोना से निधन
  • थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी के निधन के फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर
  • कोरोना वायरस के कारण देश में हर दिन हजारों लोग अपनी जान गवां रहे हैं

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के कारण देश में हर दिन हजारों लोग अपनी जान गवां रहे हैं. ये वायरस अब तक लाखों परिवारों को उजाड़ चुका है. जाने माने यूट्यूबर, एंकर, पत्रकार और अभिनेता थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी (Thummala Narasimha Reddy) का सोमवार को कोविड (Covid 19) के कारण निधन हो गया. टीएनआर (TNR) के रूप में लोकप्रिय  थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी (Thummala Narasimha Reddy) ने हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उन्हें कुछ दिन पहले भर्ती कराया गया था. बीते दिनों थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी (Thummala Narasimha Reddy) ने कोविड का टेस्ट करवाया था जो कि पॉजिटिव आया, जिसके बाद वह घर में आइसोलेसन में थे.

यह भी पढ़ें- दहशत में हैं बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र, Video शेयर कर कही ये बात

टीएनआर (TNR) के परिवार ने उन्हें ऑक्सीजन के स्तर में गिरावट के बाद अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया था. टीएनआर यूट्यूब पर 'फ्रैंकली स्पीकिंग' में मशहूर हस्तियों के साथ उनके साक्षात्कार के लिए लोकप्रिय थे. टीएनआर (TNR)ने चरित्र कलाकारों के रूप में कुछ तेलुगु फिल्मों में भी काम किया. उन्होंने लेखक और अभिनेता एल.बी. श्रीराम के अस्टिेंट के रुप में भी काम किया था उन्होंने 'बोनी', 'नेने राजू नेने मंत्री,' 'जॉर्ज रेड्डी', 'सुब्रह्मण्यपुरम' और 'उमा महेश्वर उग्रा रूपस्या' जैसी फिल्मों में अभिनय किया.

यह भी पढ़ें: कोरोना से जंग में बिग बी की विश्व से अपील, जानें ख्यात मंच से क्या कहा

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने भारत की मदद के लिए की अपील, कोविड सेंटर की ऐसे की सहायता

एक्टर नानी ने टीएनआर (TNR) के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा, 'TNR के निधन की खबर सुनकर मेरे होश उड़ गए. मैंने उनके कुछ इंटरव्यूज देखे थे. टॉपिक पर रिसर्च और सवाल पूछने के मामले में उनका कोई तोड़ नहीं था. एक्टर को मेरी श्रद्धांजलि. भगवान उनके परिवार को इस दुख का सामने करने का सामर्थ्य दे.' 

निमार्ता बंदला गणेश ने ट्वीट किया, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे मित्र टीएनआर का निधन हो गया है, परिवार के प्रति संवेदना और भगवान उन्हें दुख सहने की शक्ति दे."

(इनपुट- आईएएनएस)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 May 2021, 03:55:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.