News Nation Logo

अमिताभ बच्चन ने भारत की मदद के लिए की अपील, कोविड सेंटर की ऐसे की सहायता

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोविड केयर सेंटर के लिए 2 करोड़ रुपये दिए हैं. दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने गुरुद्वारा रकाबगंज के भाई लख्खीशाह बंजारा हाल में 300 बेड्स का गुरु तेग बहादुर कोविड केयर सेंटर तैयार किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 May 2021, 09:57:57 AM
amitabh bachchan

अमिताभ बच्‍चन ने कोविड केयर सेंटर को दिए 2 करोड़ रुपए (Photo Credit: फोटो- @amitabhbachchan Instagarm)

highlights

  • अमिताभ बच्चन ने कोविड केयर सेंटर को दान दिए 2 करोड़
  • दिल्ली में आज से शुरू हो रहा है गुरु तेग बहादुर कोविड केयर सेंटर
  • अमिताभ लगातार अपने स्तर पर लोगों की मदद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

भारत कोराना महामारी (Corona Pandemic) के संकट से जूझ रहा है. ऐसे कठिन समय में तमाम बड़ी हस्तियां मदद के लिए आगे आई हैं. बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दुनिया के लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भारत की मदद करें. इसके साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोविड केयर सेंटर के लिए 2 करोड़ रुपये दिए हैं. दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने गुरुद्वारा रकाबगंज के भाई लख्खीशाह बंजारा हाल में 300 बेड्स का गुरु तेग बहादुर कोविड केयर सेंटर तैयार किया है, इस सेंटर को शुरू करने में अमिताभ बच्चन ने मदद की है.

यह भी पढ़ें: हेमा मालिनी ने अपने सचिव के निधन पर शोक व्यक्त किया

इसके साथ ही वर्ल्ड पंजाबी संगठन के विक्रम सिंह साहनी ने दो सौ आक्सीजन कंसंट्रेटर दिए हैं. बता दें कि दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के प्रधान मनजिंदर सिंह सिरसा (President Manjinder Singh Sirsa) ने कोविड केयर सेंटर में 2 करोड़ की सहायता के लिए अमिताभ बच्चन का शुक्रिया अदा किया है. इस कोविड केयर सेंटर में भर्ती होने वाले मरीजों को आक्सीजन, दवा और भोजन फ्री मिलेगा. इस सेंटर पर दिल्ली सरकार ने डॉक्टर और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों की तैनाती की है. इसके साथ ही लोकनायक अस्पताल से जोड़ा गया है, ताकि जरूरत पड़ने पर मरीज को आईसीयू का इलाज भी मिल सके.

यह भी पढ़ें: एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन, सोशल मीडिया पर मांगी थी मदद

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही 'कौन बनेगा करोड़पति 13' से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. आगामी सीजन के प्रोमो पिछले सप्ताह जारी किए गए थे और अमिताभ बच्चन को यह कहते हुए देखा जा सकता है, 'कभी सोचा है क्या कि आपके और आपके सपनों के बीच कितना फासला है, तीन अक्षरों का और वो है कोशिश. केबीसी से जुड़ी घोषणाओं को चैनल के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से भी पोस्ट किया गया है. इसके अलावा आने वाले समय में अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 May 2021, 09:57:57 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.