News Nation Logo

हेमा मालिनी ने अपने सचिव के निधन पर शोक व्यक्त किया

हेमा मालिनी ने शनिवार को ट्वीट किया, "भारी मन से 40 साल साथ रहे मेरे सहयोगी, मेरे सचिव, अथक परिश्रम करने वाले मेहता जी को श्रद्धांजली देती हूं.

By : Ritika Shree | Updated on: 09 May 2021, 04:45:08 PM
Hema Malini secretary

Hema Malini secretary (Photo Credit: आइएएनएस)

highlights

  • दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी के सचिव का निधन कोरोना के कारण हुआ
  • हेमा की बेटी ईशा देओल ने ट्वीट किया, "वह हम सभी को बहुत याद आएंगे 
  • हेमा मालिनी ने कहा वह मेरे परिवार का एक हिस्सा थे

 

मुंबई:

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर अपने सचिव के निधन पर शोक व्यक्त किया. उनका निधन कोरोना के कारण हुआ. हेमा मालिनी ने शनिवार को ट्वीट किया, "भारी मन से 40 साल साथ रहे मेरे सहयोगी, मेरे सचिव, अथक परिश्रम करने वाले मेहता जी को श्रद्धांजली देती हूं. वह मेरे परिवार का एक हिस्सा थे. कोरोना की वजह से हमने उन्हें खो दिया है. " यह बताते हुए कि मेहता चाचा उनके परिवार का हिस्सा कैसे बने, हेमा की बेटी ईशा देओल ने ट्वीट किया, "वह हम सभी को बहुत याद आएंगे. वह हमारे परिवार का सदस्य थे और वह अपूरणीय है. वह आपके लिए सबसे अच्छा थे माँ. हम आपको बहुत मिस करेंगे मेहता अंकल." गजल गायक पंकज उदास, अभिनेत्री रवीना टंडन और अन्य लोगों ने हेमा मालिनी के ट्वीट पर कमेंटस किए. इस बीच, हेमा मालिनी ने रविवार को मदर्स डे के मौके पर सभी माताओं को एक शॉकआउट दिया. उसने लिखा, "हैप्पी मदर्स डे" माताएं कोविड युद्ध में भी सबसे आगे हैं उन्हें अपनी दिनचर्या के अलावा अब और भी परिवारों का ध्यान रखना है. सभी एक को स्पेशल मुस्कान के साथ शुभकामनाएँ."

यह भी पढ़ेंः 'कोविड की तीसरी वेव सिर्फ एक कल्पना, अभी दूसरी लहर को कंट्रोल करने पर हो सारा फोकस'

बता दें,  तमाम सख्तियों के बावजूद कोविड की दूसरी लहर ने देश में तबाही मचा रही है. हर दिन कोरोना के मामले रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. शनिवार को फिर देश में 4 लाख से ज्यादा मामले सामने आए. जबकि एक दिन में कोविड-19 से रिकॉर्ड 4,187 मरीजों की मौत हो गई, जिसके बाद मृतकों की संख्या 2,38,270 पर पहुंच गई. जबकि 4,01,078 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 2,18,92,676 हो गए. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, शनिवार तक 37,23,446 मरीजों का इलाज चल रहा है, जो कुल मामलों का 17.01 प्रतिशत है. जबकि कोविड-19 से स्वस्थ होने की राष्ट्रीय दर घटकर 81.90 प्रतिशत हो गई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 May 2021, 04:45:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.