News Nation Logo

अब 1 लाख बेरोजगारों को नौकरी देंगे सोनू सूद, ये है पूरा प्लान

किसी का इलाज कराना हो या फिर किसी किसान को ट्रैक्टर देना या छात्रों को ऑनलाइन क्लासेस के लिए मोबाइल उपलब्ध कराना, सोनू सूद (Sonu Sood) से जिसने भी मदद मांगी वो निराश नहीं हुआ.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 15 Mar 2021, 08:16:15 PM
Sonu Sood

Sonu Sood (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagram)

highlights

  • 1 लाख बेरोजगारों को नौकरी देंगे सोनू सूद
  • सोनू ने गुडवर्कर एक जॉब एप्लिकेशन तैयार किया
  • ये एप बेरोजगारों को नौकरी देने में मदद करेगा

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी के दौरान जिन लोगों की नौकरी चली गई. तो ये खबर उनके लिए हैं. ऐसे लोग परेशान ना हों, क्योंकि सोनू सूद (Sonu Sood) अबकी बार बेरोजगारों के मसीहा बनकर सामने आएंगे. सोनू (Sonu Sood) जल्द ही बेरोजगारों के लिए नौकरी का इंतजाम करने वाले हैं. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की दरियादिली का आज हर कोई कायल है. इससे पहले वे लॉकडाउन में हजारों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने का काम कर चुके हैं. उन्होंने देश भर में ही नहीं बल्कि विदेशों में फंसे लोगों को भी अपने घर तक पहुंचने में उनकी काफी मदद की थी. जिसकी जमकर तारीफ भी हुई थी. सोनू से जिसने भी मदद की गुहार लगाई है, उन्होंने उसको निराश नहीं किया है. वे अपनी पूरी कोशिश करते हैं कि जरूरतमंद की मदद कर सकें. 

किसी का इलाज कराना हो या फिर किसी किसान को ट्रैक्टर देना या छात्रों को ऑनलाइन क्लासेस के लिए मोबाइल उपलब्ध कराना, सोनू सूद (Sonu Sood) से जिसने भी मदद मांगी वो निराश नहीं हुआ. सोनू सूद ने इस ट्वीट में बताया है कि उन्होंने एक लाख लोगों के लिए नौकरी का इंतजाम किया है. साथ ही इस ट्वीट में उन्होंने यह भी बताया है कि अपने इस काम के जरिए वह अगले 5 साल के अंदर करीब 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं. उन्होंने दावा किया गया है कि अभी तक इस मिशन के जरिए 1 लाख 20 हजार 52 लोगों को नौकरियां दे दी गई हैं.

यह भी पढ़ें- तब्बू ने ज्वाइन की 'भूल भुलैया 2' की टीम, कार्तिक आर्यन ने ऐसे किया स्वागत

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अब देश के 1 लाख बेरोजगार लोगों को नौकरी देने का ऐलान किया है. सोनू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'नया साल, नई उम्मीदें. नई नौकरी के अवसर और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम. प्रवासी रोजगार अब है गुडवर्कर. आज ही गुडवर्कर एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और बेहतर कल की उम्मीद करें.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

क्या है गुडवर्कर, कैसे करता है काम ?

गुडवर्कर एक जॉब एप्लिकेशन है. यह ऐप भारत के प्रवासी मजदूरों (लॉकडाउन में नौकरी खोने वाले लोगों) को नौकरी दिलाने के मकसद से तैयार की गई है. इस ऐप को अभिनेता सोनू सूद द्वारा की गई नेक पहल के तहत बनाया गया है. गुडवर्कर उन लोगों की मदद करने के लिए तैयार की गई एक ऐसी ऐप है, जो बेरोजगार और आजीविका के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं, संघर्ष कर रहे हैं. गुडवर्कर का मिशन उन लाखों प्रवासी कामगारों को जॉब लिंकेज और करियर की प्रगति सहायता प्रदान करना है, जिन्हें नौकरियों की जरूरत है. 

यह भी पढ़ें- रोमांटिक सीन को लेकर जब मिथुन से लड़ गई थीं हेमा मालिनी

यह दावा है कि यह ऐप पूरी तरह वेरिफाइड है यानी यहां आपको नौकरी के नाम पर ठगी धोखेबाजी का शिकार नहीं होना पड़ेगा. इस ऐप के माध्यम से प्रवासी मजदूर या बेरोजगार घर बैठे नौकरी की तलाश कर सकेंगे. इसके लिए उन्हें कहीं जाकर नौकरी की तलाश या आवेदन नहीं करनी होगी. ये ऐप आपको उन नौकरियों से मिलाएगा जो आपके लिए सबसे उपयुक्त हैं. यदि किसी कंपनी में नई भर्तियां हो रही है या होने वाली है तो यह ऐप आपको जानकारी देगा. आपके लोकेशन और आपकी योग्यता के आधार पर आपको नौकरी के बारे में अवगत करता रहेगा. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Mar 2021, 08:16:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.