logo-image

सोनू सूद की धांसू बॉडी पर फिदा हुए फैन्स, कुछ ही घंटों में 8 लाख लाइक मिले

सोनू सूद (Sonu Sood) के एब्स देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. तस्वीर में सोनू सूद की धांसू बॉडी दिखाई दे रही है. तस्वीर में सोनू ट्रेड मिल पर लेटे हैं, और वे अपने सिक्स पैक एब्स को दिखा रहे हैं.

Updated on: 31 Mar 2021, 06:24 PM

highlights

  • सोनू सूद ने धांसू बॉडी की तस्वीर शेयर की
  • फोटो को कुछ ही घंटों में 8 लाख लाइक मिले
  • गरीब मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे सोनू

नई दिल्ली:

गरीबों के मसीहा के नाम से मशहूर हो चुके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के फैंस उनकी हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी हर पोस्ट जमकर वायरल होती है. सोनू की दरियादिली के अलावा उनके सिक्स एब्स की भी काफी चर्चा होती है. सोनू सूद हमेशा अपनी जिम से जुड़ी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. सोनू सूद ने इसी से जुड़ा हुआ पोस्ट शेयर किया है. सोनू सूद की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर को कुछ ही मिनटों में लाखों लोगों ने लाइक कर दिया.  

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान से फैन्स ने पूछे अजीब से सवाल, एक्टर ने दिया ये जवाब

इस तस्वीर में सोनू सूद (Sonu Sood) के एब्स देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. तस्वीर में सोनू सूद की धांसू बॉडी दिखाई दे रही है. तस्वीर में सोनू ट्रेड मिल पर लेटे हैं, और वे अपने सिक्स पैक एब्स को दिखा रहे हैं. तस्वीर में सोनू शर्टलेस नजर आ रहे हैं और उन्होंने एक शॉट्स पहना हुआ है. जिसके कारण उनके 6 पैक एब्स साफ नजर आ रहे हैं. वह काफी कूल अंदाज में एक ट्रेड मिल पर लेटकर पोज दे रहे हैं. सोनू सूद की ये फोटो इतनी तेजी से देखी जा रही है कुछ मिनट में उनको लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. सोनू सूद की इस तस्वीर को 8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

एक्सरसाइज का वीडियो शेयर किया

सोनू सूद ने हाल ही में अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वर्कटाउट वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक्टर प्लैंक एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बात सिर्फ इतनी ही नहीं है कि प्लैंक एक्सरसाइज कर रहे हैं, बल्कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि सोनू सूद के ऊपर एक नहीं दो शख्स भी चढ़े हुए हैं. इन दोनों के वजन के साथ सोनू को एक्सरसाइज करते देख फैंस बेहद आश्चर्य में पड़ गए हैं. सोनू के ऊपर सवार दोनों लोगों का वजन करीब 154 किलोग्राम है. 

ये भी पढ़ें- देओल परिवार ने तोड़ी अपनी परंपरा, राजवीर के डेब्यू से जुड़ा है मामला

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

लॉकडाउन में मसीहा बनकर उभरे

सोनू ने महामारी कोविड-19 के चलते हुए लॉकडाउन में प्रवासी मजदूर और जरुरतमंदों की जिस तरह से मदद की उसे कोई भी भुला नहीं सकता है. आज पूरे विश्व में सोनू के इस नेक काम की सराहना हो रही है. लॉकडाउन के बाद भी सोनू सूद रुके नहीं. वह लगातार जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं.