News Nation Logo

देओल परिवार ने तोड़ी अपनी परंपरा, राजवीर के डेब्यू से जुड़ा है मामला

देओल परिवार की एक खास बात ये है कि बॉलीवुड में फिटनेस की शुरुआत इसी परिवार ने की है. लड़कियां देओल परिवार (Deol Family) के चर्मिंग लुक की जितनी दिवानी हुआ करती थीं, तो वहीं लड़कों को देओल परिवार के बाइसेप्स सिनेमाघरों में खींच लाते थे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 31 Mar 2021, 04:15:42 PM
Deol Family

Deol Family (Photo Credit: फोटो- @iambobbydeol Instagram)

highlights

  • तीसरी पीढ़ी भी बॉलीवुड में कदम रख चुकी है
  • करण देओल के बाद राजवीर देओल के डेब्यू का ऐलान
  • राजवीर देओल को राजश्री पोडक्शन लॉन्च करने वाला है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में देओल परिवार (Deol Family) का अपना अलग ही दबदबा है. बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद (Dharmendra) और उनके बेटे सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Boby Deol) ने अभी तक फिल्मी दुनिया में खूब शोहरत हासिल की है. देओल परिवार की एक खास बात ये है कि बॉलीवुड में फिटनेस की शुरुआत इसी परिवार ने की है. लड़कियां देओल परिवार (Deol Family) के चर्मिंग लुक की जितनी दिवानी हुआ करती थीं, तो वहीं लड़कों को देओल परिवार के बाइसेप्स सिनेमाघरों में खींच लाते थे. धर्मेंद्र की राहों पर चलते हुए उनके बेटे सनी और बॉबी भी डोलों के लिए मशहूर हुए. इस फैमिली को बॉलीवुड की हल्क फैमिली कहें तो भी कुछ गलत नहीं होगा. सनी देओल के फाइट सीन्स तो आज तक लोगों को काफी पसंद आते हैं. 

ये भी पढ़ें- 'मिस्टर लेले' की शूटिंग शुरू, विक्की कौशल ने ली वरुण धवन की जगह

तीसरी पीढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में उतरी

देओल परिवार की अब तीसरी पीढ़ी भी बॉलीवुड में कदम रख चुकी है. सनी देओल (Sunny Deol) के बड़े बेटे करण देओल (Karan Deol) पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. अब उनके छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) भी बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. ये जानकारी भी खुद देओल परिवार ने ही दी है. राजवीर को राजश्री बैनर लॉन्च करने वाला है. इस फिल्म से धर्मेंद्र के पोते राजवीर, बॉलीवुड में बतौर एक्टर एंट्री करेंगे, तो वहीं निर्माता-निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या निर्देशन में अपने करियर की शुरुआत करेंगे. यानी इस फिल्म से दो परिवार के चिराग फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज पर फिर मंडराए संकट के बादल

टूट गई देओल परिवार की परंपरा

राजवीर के डेब्यू की खबर सुनकर देओल परिवार के फैन्स काफी खुश हैं. उनके फैन्स राजवीर को उनके सफल करियर की शुभकामनाएं दे रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि राजवीर के डेब्यू के साथ ही देओल परिवार की वर्षों पुरानी परंपरा भी टूट जाएगी. बता दें कि दओल परिवार में राजवीर पहले शख्स हैं, जिन्हें कोई बाहरी बैनर लॉन्च कर रहा है. इससे पहले इस परिवार के सभी शख्स को होम प्रोडक्शन से ही बॉलीवुड में एंट्री दिलाई गई है. 

बता दें कि सनी देओल की डेब्यू फिल्म 'बेताब' के निर्माता धर्मेंद्र थे. यही नहीं धर्मेंद्र ने अपने छोटे बेटे बॉबी देओल की पहली फिल्म 'बरसात' का निर्माण खुद ही किया था. सबसे ताजा उदाहरण करण देओल हैं. करण की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' का निर्देशन सनी देओल ने किया है. मतलब साफ है कि इस परिवार के सभी शख्स को होम प्रोडक्शन से लॉन्च किया गया है, जबकि राजवीर को राजश्री पोडक्शन लॉन्च करने वाला है. यानी देओल परिवार की जो परंपरा थी, वो अब टूटने वाली है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Mar 2021, 04:15:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.