logo-image

Video: राहुल रॉय अब मस्तिष्क और हृदय की करवाएंगे एंजियोग्राफी

52 वर्षीय अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) वर्तमान में मीरा रोड के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं. रॉय पहले नानावटी अस्पताल में भर्ती थे, और 8 दिसंबर की सुबह छुट्टी दे दी गई थी

Updated on: 18 Dec 2020, 02:51 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) शुक्रवार को मस्तिष्क और हृदय की एंजियोग्राफी कराएंगे. राहुल रॉय (Rahul Roy) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रशंसकों के साथ यह खबर शेयर की. राहुल रॉय (Rahul Roy) ने शुक्रवार को लिखा, 'अस्पताल में 21 दिन..और अब मस्तिष्क और दिल की एंजियोग्राफी के लिए जा रहा हूं. मेरी बहन प्रियंका रॉय पिया के साथ आप सभी का शुक्रिया.' राहुल रॉय (Rahul Roy) ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह अपनी बहन पिया के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Tweets Of The Year 2020 : इस साल सबसे ज्यादा चर्चा में रहे ये 10 Tweets

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy)

52 वर्षीय अभिनेता राहुल रॉय (Rahul Roy) वर्तमान में मीरा रोड के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं. रॉय पहले नानावटी अस्पताल में भर्ती थे, और 8 दिसंबर की सुबह छुट्टी दे दी गई थी और उसी दोपहर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें: कुणाल कामरा को SC का अवमानना नोटिस, 6 हफ्ते में मांगा जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy)

राहुल रॉय (Rahul Roy) को नवंबर के अंतिम सप्ताह में कारगिल में अपनी फिल्म 'एलएसी : लिव द बैटल' की शूटिंग के दौरान कथित तौर पर मस्तिष्क आघात का सामना करना पड़ा और उन्हें वापस मुंबई ले जाया गया और नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राहुल रॉय को उनकी फिल्म 'आशिकी' से पहचान मिली थी. फिल्म के गाने भी काफी हिट हुए थे.  इस फिल्म से फिल्म के अभिनेता राहुल रॉय रातों रात स्टार बन गए थे. जल्द ही राहुल एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं.