logo-image

कंगना को अभिनेता पुनीत वशिष्ठ का समर्थन, कहा- मैं जाऊंगा एयरपोर्ट से लेने

बॉलीवुड का एक तबका कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के समर्थन में खुलकर खड़ा है. पुनीत वशिष्ठ (Puneet Vashist) ने कहा है कि वह कंगना को लेने एयरपोर्ट जाएंगे

Updated on: 05 Sep 2020, 01:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को एक तरफ जहां लोगों की खरी खोटी सुननी पड़ रही हैं वहीं दूसरी तरफ अभिनेता पुनीत वशिष्ठ (Puneet Vashist) जैसे लोग उनके साथ के लिए आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड का एक तबका कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के समर्थन में खुलकर खड़ा है. पुनीत वशिष्ठ (Puneet Vashist) ने कहा है कि वह कंगना को लेने एयरपोर्ट जाएंगे. इसके साथ ही पुनीत ने ह भी कहा कि बॉलीवुड के खान गैंग का कनेक्शन अंडरवर्ल्ड और टेररिज्म से जुड़ा है.

यह भी पढ़ें: क्या कंगना रानौत से डर गई शिवसेना, गाली-गलौच पर उतरे संजय राउत

अभिनेता पुनीत वशिष्ठ (Puneet Vashist) ने कहा कि शिवसेना का विनाश काले विपरीत बुद्धि हो गई है. कंगना बहुत ही पावरफुल औरत है. मैंने कल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली से बात की थी मैं उनको एयरपोर्ट लेने जा रहा हूं. पुनीत ने बताया कि बॉलीवुड के नेपोटिज्म की वजह से मैं भी डिप्रेशन में था. शाहरुख खान सलमान एकता कपूर करण जौहर यह लोग किसी को आगे नहीं बढ़ने देते. सुशांत आगे बढ़ रहा था यह लोग उसे गिराने की कोशिश कर रहे थे और जब सुशांत नहीं रुका तो उसका मर्डर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: शिवसेना MLA की कंगना रनौत को धमकी- मुंबई में कदम रखा तो...

पुनीत वशिष्ठ (Puneet Vashist) ने आगे कहा कि हम कंगना के साथ खड़े हैं. बॉलीवुड के खान गैंग गधे से बदतर हैं यह गंदी नाली के कीड़े हैं. शाहरुख खान का पैसा ISI को जाता है आमिर खान टर्की में जाकर मैडम से मिलता है. बॉलीवुड का कनेक्शन टेररिज्म और अंडरवर्ल्ड से जुड़ा है. पुनीत ने शाहरुख पर आरोप लगाते हुए कहा कि शाहरुख खान कोकीन लेता है. बॉलीवुड का काला फेस अब खत्म होने वाला है. यहां की सरकार खत्म होनी चाहिए. कंगना ने पुलिस को बोला था कि वह 6 साल तक सेक्सुअल एसॉल्ट हो रही थी लेकिन तब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. अब ड्रग माफिया और बॉलीवुड माफिया खत्म होना चाहिए. हाफिज सईद को बुरा लग रहा होगा कि शाहरुख खान सलमान खान यह अपने एजेंट हैं.