logo-image

शिवसेना MLA की कंगना रनौत को धमकी- मुंबई में कदम रखा तो...

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) ने ट्वीट करते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को धमकी दी है

Updated on: 05 Sep 2020, 12:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज की वजह से छाई हुई हैं. बीते दिनों कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) से कर दी थी और मुंबई पुलिस को पुलिस बल के नाम पर शर्मनाक धब्बा बता दिया था. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कई लोग एक्ट्रेस के साथ आए हैं तो कई उनके खिलाफ बोल रहे हैं. ऐसे में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) ने ट्वीट करते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को धमकी दी है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को लेकर महाराष्ट्र में महा-सियासत, अमृता फडणवीस ने कही ये बात

प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने के लिए कंगना पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए. उन्होंने आगे लिखा कि सांसद संजय राउत ने कंगना को नम्रता भरे शब्दों से समझा दिया है. अगर फिर भी वो यहां आती हैं तो हम उसका मुंह तोड़ देंगे. मैं गृह मंत्री से मांग करता हूं कि कंगना रनौत के खिलाफ राज द्रोह का केस दर्ज हो.

इस मामले में अब राष्ट्रीय महिला आयोग भी कंगना के बचाव में आया है. राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने शु्क्रवार को शिवसेना के उस विधायक की गिरफ्तारी की पैरवी की जिन्होंने कंगना रनौत को कथित तौर पर धमकी दी है. शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक (Pratap Sarnaik) द्वारा कंगना को कथित तौर पर धमकी देने के मामले का हवाला देते हुए रेखा ने कहा कि उन्होंने इसका संज्ञान लिया है. उन्होंने ट्वीट किया कि मुबई पुलिस आयुक्त, उन्हें (विधायक) तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: SSR Live : सुशांत के घर पहुंची CBI, फॉरेंसिक टीम भी मौजूद

आपको बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक ट्वीट में सवाल किया था कि मुंबई, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है? उन्होंने 1 सितंबर की एक समाचार रिपोर्ट को भी टैग किया था जिसमें संजय राउत ने कथित तौर पर कहा था कि अगर वह नगर की पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए. उनके इस बयान के बाद संजय राउत और शिवसेना के दूसरे नेता उन पर हमलावर हो गए.