News Nation Logo

प्रकाश राज ने एक बार फिर बोला पीएम मोदी पर हमला, जाने क्यों कहा- शर्म आनी चाहिए

एक सप्ताह में दूसरी बार एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder) का दाम बढ़ने पर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी केंद्र सरकार पर तंज कसा है. प्रकाश राज ने रसोई गैस की कीमतों का जिक्र करते हुए ट्वीट किया कि नागरिकों पर अत्याचार हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 03 Mar 2021, 12:26:37 PM
Prakash Raj

Prakash Raj (Photo Credit: फोटो- @joinprakashraj Instagram)

highlights

  • ट्वीट में 3 महीने में महंगाई का आंकड़ा दिखाया 
  • किसान आंदोलन पर भी सरकार पर हमला बोला था
  • 2019 लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं

नई दिल्ली:

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर कई सारे फिल्मी सितारे अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. ऐसे में एक्टिंग से राजनीति में कदम रखने वाले फिल्म वांटेड के विलेन गनी भाई यानी प्रकाश राज (Prakash Raj) कैसे खामोश रह सकते थे. एक सप्ताह में दूसरी बार एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder) का दाम बढ़ने पर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी केंद्र सरकार पर तंज कसा है. प्रकाश राज ने रसोई गैस की कीमतों का जिक्र करते हुए ट्वीट किया कि नागरिकों पर अत्याचार हो रहा है. सरकार को शर्म आनी चाहिए.

अभिनेता ने रसोई गैस की बढ़ी हुई कीमतों का एक चार्ट भी शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि बीते 3 महीने में गैस की कीमतों में 225 रुपये प्रति सिलेंडर इजाफा किया गया है. प्रकाश ने जो टस्वीर ट्वीट किया है उसमें बकायदा वो तारीख दर्ज की गई जिस तारीख को गैस सिलेंडर के दाम में बढ़ोत्तरी की गई है. 15 फरवरी से 1 मार्च तक ही गैस सिलेंडर 100 रुपये महंगा हो चुका है. 

यह भी पढ़ें- जानिए कौन था वो शख्स, जिसने बीच रास्ते रोकी अजय देवगन की कार

प्रकाश के इस ट्वीट पर लोग भी अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. दिल्ली में आज 14.2 किलोग्राम के सिलेंडर का दाम अब 819 रुपये हो गया है, अभी तक इसके दाम 794 रुपये थे. देशभर में LPG का दाम एक ही होता है. हालांकि सरकार ग्राहकों को इस पर सब्सिडी भी देती है. लेकिन उसके बाद भी कोरोना के बाद इस तरह से बढ़ती महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है. 

यह भी पढ़ें- यशराज स्टूडियो से बाहर निकलते दिखे किंग खान के बेटे आर्यन खान, डेब्यू की खबरों का बाजार गरम

बता दें कि ये पहला मौका नहीं जब प्रकाश राज ने मोदी सरकार के खिलाफ कुछ बोला हो. उन्हें जब भी मौका मिलता है वो मोदी सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. इससे पहले उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर भी मोदी सरकार की खूब आलोचना की थी. उन्होंने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए ट्वीट किया था कि 'यह वो दौर है...जब आप किसी के साथ बॉल गेम खेलना पसंद करते हैं, लेकिन उसके बिना भी खेलना जारी रखते है.'

2019 लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव भी लड़ चुके हैं. हालांकि चुनाव में उन्हें जीत हासिल नहीं हुई थी. चुनाव में बीजेपी को इतनी सीटें मिलने पर उन्होंने कहा था कि ये मेरे मुंह पर जनता ने तमाचा जड़ा है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Mar 2021, 11:32:42 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो