logo-image

घर में क्वारंटाइन नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आलिया ने भेजा तलाक का नोटिस

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के बीच ही आलिया ने ऑनलाइन व्हॉटसएप और ईमेल के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Divorce) को तलाक का नोटिस भेज दिया है

Updated on: 19 May 2020, 12:22 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया तलाक की खबरों के कारण सुर्खियों में हैं. बता दें कि कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के बीच ही आलिया ने ऑनलाइन व्हॉटसएप और ईमेल के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को तलाक का नोटिस भेज दिया है. खबरों के मुताबिक आलिया सिद्दीकी के वकील ने बताया है कि रजिस्ट्री आदि लॉकडाउन के चलते बंद है इसलिए इस माध्यम से नोटिस भेजना मुश्किल था.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में फंसे स्टूडेंट ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, एक्टर बोले- अपनी मम्मी से कहो तुम जल्दी...

जिसकी वजह से हमने नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को जल्द से जल्द व्हॉटसएप और ईमेल के जरिए कानूनी नोटिस भेज दिया गया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के वकील अभय सहाय का कहना है कि उनकी पत्नी आलिया ने उनपर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं, यही कारण था कि हमें नोटिस जल्द से जल्द भेजना पड़ा.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने लिखी खूबसूरत कविता, इंस्टाग्राम पर शेयर किया Video

बता दें कि हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) महाराष्ट्र सरकार से अनुमति पत्र लेने के बाद मुंबई से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना में अपने घर पहुंचे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने बताया था कि उन्हें उनके परिवार के साथ 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है. नवाजुद्दीन ने यह भी बताया कि उनके परिवार के सदस्यों की मेडिकल स्क्रीनिंग की गई थी जिसके बाद सभी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने यह भी बताया कि इस सफर के दौरान वह सड़क पर 25 जगह मेडिकल स्क्रीनिंग में से होकर गुजरे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) जी5 पर 'घूमकेतु' (Ghoomketu) में नजर आएंगे.