logo-image

कंगना रनौत ने लिखी खूबसूरत कविता, इंस्टाग्राम पर शेयर किया Video

इस कविता को टीम कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया, जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का वाइस-ओवर है

Updated on: 18 May 2020, 04:15 PM

नई दिल्ली:

लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) परिवार के साथ मनाली में टाइम स्पेंड कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर रोज कुछ न कुछ पोस्ट करके अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं. इस बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक कविता लिखी है, जिसका शीर्षक है 'आसमान'. आज उनकी यह कविता सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई. इस कविता को टीम कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया, जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का वाइस-ओवर है.

उनकी टीम ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'कंगना रनौत ने अपनी अनगिनत प्रतिभाओं में से एक और प्रतिभा का खुलासा किया, कविता 'आसमान' का लेखन और निर्देशन उन्होंने खुद ही किया है. इस परीक्षा की घड़ी में यह विचारों को भोजन देने के समान है.'

यह भी पढ़ें: मछली की तरह लदकर जा रहे मजदूर, क्या हुआ केंद्र और राज्यों के पैसे का, जावेद अख्तर ने उठाये सवाल

वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने विचारों को दर्शाती नजर आ रही हैं, उनको मनाली की वादियों में खुबसूरत वक्त बिताते देखा जा सकता है. इस कविता को उन्होंने अपनी अवाज में रिकार्ड किया है. वीडियो को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर में शूट किया गया है, जिसमें कंगना को बिना मेकअप के, चाय पीते हुए, लिखते हुए, घास पर लेटे हुए और एक चिमनी के सामने बैठे हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: सैटिन नाईटवेयर में बैठीं उर्वशी रौतेला ने शेयर की फोटो, लिखी ये बात

इससे पहले भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मदर्स डे पर अपनी मां के लिए एक भावनात्मक कविता लिखी थी. काम की बात करें तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आगामी फिल्म 'थलाइवी' है. यह फिल्म जयललिता की बॉयोपिक है. जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जयललिता की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म से जुड़ा पहला पोस्टर भी आउट किया जा चुका है.