News Nation Logo

लॉकडाउन में फंसे स्टूडेंट ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, एक्टर बोले- अपनी मम्मी से कहो तुम जल्दी...

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) भी लगातार प्रवासी मजदूरों को लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान उनके घर पहुंचाने में उनकी मदद कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 18 May 2020, 05:43:44 PM
sonu sood

सोनू सूद (Photo Credit: फोटो- @sonu_sood Instagarm)

नई दिल्ली:

दुनियाभर में फैला कोरोना वायरस (Corona Virus) भारत में भी बड़ी ही तेजी से पैर पसार रहा है. जिसको देखते हुए देश में अब लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू हो चुका है, जिसकी वजह से प्रवासी मजदूरों और अपने-अपने घरों से दूर पढ़ने के लिए गए छात्र बहुत परेशान हो रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड सितारे इन प्रवासी मजदूरों की अपने-अपने स्तर पर मदद कर रहे हैं. कोई अपना ऑफिस क्वारंटाइन सेंटर के लिए दे रहा है तो वहीं कोई बस चलवाकर लोगों को उनके घरों पर पहुंचा रहा है. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) भी लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में उनकी मदद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने लिखी खूबसूरत कविता, इंस्टाग्राम पर शेयर किया Video

हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) को ट्विटर पर टैग करते हुए एक छात्र ने ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लॉकडाउन (Lockdown) के कारण मुंबई में फंसे एक छात्र ने सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद की गुहार लगाते हुए लिखा, 'सोनू सूद सर मैं एक छात्र हूं और ठाणे में फंसा हुआ हैं. मेरी कोई मदद नहीं कर रहा. मेरी मां बहुत बीमार है और वह मेरे लिए काफी चिंतित है. मुझे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जाना है. आप ही मेरी आखिरी उम्मीद हो. प्लीज मेरी मदद करें सर.' छात्र ने अपने ट्वीट में मोबाइल नंबर भी दिया है.

यह भी पढ़ें: मछली की तरह लदकर जा रहे मजदूर, क्या हुआ केंद्र और राज्यों के पैसे का, जावेद अख्तर ने उठाये सवाल

इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लिखा, 'अपनी मां से कहो कि वह जल्द ही तुम से मिलेंगी.' सोनू सूद (Sonu Sood) के इस ट्वीट पर लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि पिछले कुछ महीनों में सोनू सूद ने स्वास्थ्य कर्मियों के लिए अपने जुहू होटल की पेशकश की. सोनू सूद ने जरूरतमंदों के बीच भोजन वितरित किया तथा रमजान के दौरान 25,000 से अधिक प्रवासियों को खाना खिलाया. इतना ही नहीं एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने महाराष्ट्र और कर्नाटक सरकारों से अनुमति प्राप्त करने के बाद फंसे हुए प्रवासी मजदूरों को उनके गृहनगर ले जाने के लिए बसों की व्यवस्था भी की है.

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 18 May 2020, 05:43:44 PM

Related Tags:

Sonu Sood