News Nation Logo
Banner

एक्टर-डायरेक्टर संतोष गुप्ता की पत्नी-बेटी ने आग लगाकर की खुदकुशी

एक्टर-डायरेक्टर संतोष गुप्ता की पत्नी-बेटी ने आग लगाकर की खुदकुशी

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 08 Apr 2021, 02:53:55 PM
Santosh Gupta

Santosh Gupta (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • लंबे समय से बीमार थीं संतोष गुप्ता की पत्नी
  • अस्मिता को किडनी से संबंधित समस्या थी
  • मां-बेटी ने एक साथ खुद को भस्म कर दिया

नई दिल्ली:

फिल्म मेकर संतोष गुप्ता की पत्नी अस्मिता और बेटी श्रृष्ठी गुप्ता ने आत्महत्या कर ली है. दोनों ने अपने घर में ख़ुद को आग लगाकर अपनी जान दी है. जानकारी के मुताबिक उनकी पत्‍नी लंबे समय से किडनी की बीमारी से लंबे समय से ग्रस्त थीं. पुलिस को सूचना मिली थी कि मुंबई के अंधेरी इलाके में 55 वर्षीय एक महिला ने अपने घर में अपनी बेटी के साथ आग लगाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि ये फ्लैट संतोष गुप्ता की पत्नी अस्मिता गुप्ता का है. अस्मिता और उनकी बेटी ने आग लगाकर जान दे दी.  

मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को कूपर अस्पताल लेकर गईं, जहां संतोष गुप्ता की पत्नी अस्मिता को मृत घोषित कर दिया गया जबकि 70 फीसद तक जल चुकी उनकी बेटी श्रृष्टि ने बीते मंगलवार को ऐरोली नेशन बर्न्स सेंटर में दम तोड़ दिया. आत्महत्या का अभी तक पता नहीं चल सका है, लेकिन जानकारी के मुताबिक अस्मिता काफी लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रही थीं. 

ये भी पढ़ें- कोरोना से डरे सलमान खान, 'राधे' की रिलीज पर बोले- ये बहुत बुरा हुआ

संतोष गुप्ता ने गदर, घटक, अंदाज अपना अपना, बिच्छू, हफ्ता बंद जैसी फिल्मों में काम किया है. फिल्मों के अलावा उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में भी काम किया, जिनमें टीपू भी शामिल है. अभी तक उनकी ओर से इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू कर दी है.

अब तक की जांच में पुलिस को पता चला है कि अस्मिता लंबे समय से किडनी की बीमारी से जूझ रही थीं. माना जा रहा है कि बीमारी से परेशान होकर उन्होंने यह कदम उठाया, वहीं सृष्टि अपनी मां के बहुत करीब थी. दोनों छोटे से फ्लैट में रहती थीं. आग की लपटे उठने के बाद पड़ोसी ने फायर ब्रिगेड को बुलाया. दोनों को बुरी तरह जली अवस्था में कूपर अस्पताल से जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- फिर से पर्दे दिखाई देंगे सुशांत सिंह राजपूत, रामगोपाल वर्मा बनाएंगे उनकी बायोग्राफी फिल्म

एक अधिकारी ने बताया कि खुदकुशी करने वाली महिला अस्मिता गुप्ता बॉलीवुड फिल्मकार संतोष गुप्ता की पत्नी थीं. उन्होंने कहा कि मां और बेटी ने सोमवार दोपहर अंधेरी (वेस्ट) के डी एन नगर में अपने अपार्टमेंट में आत्मदाह किया और यह मामला तब सामने आया जब पड़ोसियों ने अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी. अधिकारी ने बताया कि दोनों को कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां अस्मिता को मृत घोषित कर दिया गया जबकि 70 फीसद तक जल चुकी श्रृष्टि ने मंगलवार को ऐरोली नेशन बर्न्स सेंटर में दम तोड़ दिया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Apr 2021, 02:10:55 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो