News Nation Logo

कोरोना में मदद ना करने पर ट्रोल हुए अभिषेक, एक्टर ने ऐसे दिया जवाब

कोरोना वायरस (Coronavirus) की इस दूसरी लहर में जब बॉलीवुड सेलेब्स मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. ऐसे में अभिषेक बच्चन के एक ट्वीट के बाद एक यूजर ने उनपर सवाल खड़े किए तो जूनियर बच्चन ने यूजर को मुंहतोड़ जवाब देकर चुप करा दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 26 Apr 2021, 12:36:30 PM
Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan (Photo Credit: फोटो- @bachchan Instagram)

highlights

  • अभिषेक बच्चन ने ट्रोलर्स को दिया जबरदस्त जवाब
  • कोरोना में मदद ना करने पर ट्रोल हुए थे अभिषेक
  • अभिषेक बोले- मैं सोशल मीडिया पर बखान नहीं करता

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) यूं तो सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं. लेकिन यदि उन्हें लेकर कोई गलत बात करता है, तो वे उसे जवाब देने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटते. ऐसा ही एक बार फिर से देखने को मिला. अब हाल ही में फिर एक यूजर ने अभिषेक को उनकी जिम्मेदारी याद दिलाने की कोशिश की तो एक्टर ने उन्हें ऐसा जवाब दिया कि फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. कोरोना वायरस ( Coronavirus) की इस दूसरी लहर में जहां बॉलीवुड सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने अभिषेक बच्चन को भी उनकी जिम्मेदारी समझाने की कोशिश की. जिसके बाद जूनियर बच्चन ने यूजर को मुंहतोड़ जवाब देकर चुप करा दिया.

ये भी पढ़ें- कोरोना से संक्रमित हुईं पूजा हेगड़े, खुद को किया होम क्वारंटीन

दरअसल कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने लोगों को पॉजिटिविटी देने के लिए एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि 'आप सभी के लिए वर्जुअल हग. इस वक्त सभी को प्यार की जरूरत है. ऐसे समय में मास्क जरूर पहनें'. अभिषेक के ट्वीट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि ‘आशा है कि आपने हग भेजने के अलावा भी कुछ किया होगा. लोग बिना ऑक्सीजन और अस्पताल में बेड न मिलने की वजह से मर रहे हैं. सिर्फ हग से कुछ नहीं होगा सर.’

यूजर के इस ट्वीट पर अभिषेक ने जवाब दिया. अभिषेक ने इसका जवाब देते हुए लिखा कि ‘जी हां, मैम. अब मैं सोशल मीडिया पर कुछ नहीं बोल रहा इसका मतलब ये नहीं है कि मैं कुछ कर नहीं रहं हूं. हम सभी अपना बेस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं. फिलहाल सिचुएशन ठीक नहीं है तो ऐसे में प्यार और पॉसिटिविटी भी आपकी मदद कर सकती है.’

ये भी पढ़ें- Oscars 2021: Nomadland बनी बेस्ट फिल्म, देखें ऑस्कर अवॉर्ड्स की पूरी लिस्ट

हाल ही में अभिषेक ने 'रंग दे बसंती' के एक्टर कुणाल कपूर के पोस्ट को री-शेयर किया था. ये पोस्ट ऑक्सीजन की सप्लाई को लेकर था. पोस्ट में लिखा था कि 'कोई जो मदद करना चाहता है वह जान ले कि मिशन ऑक्सीजन कैंपेन लोगों तक ऑक्सीजन सिलेंडर्स पहुंचाने के लिए देशभर के लोगों से रुपये बंटोर रहा है. आप भी डोनेट करें, शेयर करें और री-ट्वीट करें. छोटे से छोटा कॉन्ट्रिब्यूशन जरूरी है.' अभिषेक बच्चन ने भी इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि प्लीज डोनेट करें और जरूरतमंदों तक इसे बढ़ाने में मदद करें.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Apr 2021, 12:36:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.