News Nation Logo

Katrina Kaif और Salman Khan को लेकर Aamir Khan ने किया बड़ा खुलासा, वीडियो हो रहा वायरल

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 07 Jan 2022, 05:27:52 PM
amir

Katrina Kaif और Salman Khan को लेकर Aamir Khan ने किया बड़ा खुलासा (Photo Credit: news nation)

New Delhi:  

आज भले की विक्की कौशल ( Vicky Kaushal) की दुल्हनिया कटरीना कैफ( Katrina Kaif) अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में बेहद खुश हैं, लेकिन उनके और सलमान खान( Salman Khan) के मीम्स हमेशा कहीं न कहीं देखने को मिल जाते हैं. एक समय था जब कटरीना कैफ और सलमान खान बेहद नज़दीकी रिश्ते में थे. खेर आज कटरीना कैफ और विक्की कौशल एक खुशाल जीवन जी रहे हैं. कटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ बेहद खुश नज़र भी आती हैं. आजकल वह अपने ससुराल में मस्ती करते हुए कभी हलवा बनाते हुए नज़र आती हैं. लेकिन आज भी दोनों की तस्वीरों को जोड़कर मीम्स बनाते हैं. मीम्स से हट कर बात करें तो इन दोनो के मज़े लेने का मौका तो आमिर खान(Aamir Khan) ने भी नहीं छोड़ा. 

यह भी पढ़ें- खतरे में Alia Bhatt, Ajay devgn और SS Rajamouli, तेलंगाना हाईकोर्ट में PIL दाखिल

सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो साझा हुआ है जिसमे जब कैटरीना कैफ एक चैट शो का हिस्सा बनी थीं. इस दौरान आमिर खान ने उनके लिए एक स्पेशल मैसेज भेजा था. उस वक़्त आमिर खान ने खुलासा किया था कि उनके और कैटरीना के बीच एक चैलेंज बाकी है. उन्होंने बताया कि इस चैलेंज में  दोनों के बीच 'शतरंज' का एक मुकाबला होगा. इस मुकाबले में अगर कैटरीना हारती हैं तो उन्हें बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट( Galaxy Apartment) के बाहर खड़े होकर 'दिल चीज क्या है, आप मेरी जान लीजिए'( Dil cheez ya hai aap meri, Jaan lijiye) गाना गाना होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SALKAT❤️ (@salkat_century)

गैलेक्सी अपार्टमेंट में बॉलीवुड के भाईजान यानी की सलमान खान रहते हैं ये बात तो सभी जानते हैं. वीडियो में आमिर खान की इस बात पर कैटरीना कैफ ब्लश करती नज़र आई. वहां मोजूद सभी को हसी भी आई. आमिर आगे बताते हैं कि 'इस शर्त से वह इतनी डर गई कि कभी गेम खेला ही नहीं. कैटरीना मुझसे हारना नहीं चाहती थीं इसलिए उन्होंने कभी मेरे साथ चेस खेला ही नहीं'. वीडियो के आखिर में आप देख सकते हैं कि कैटरीना मजाक में कह रही हैं कि 'मैं उन्हें जान से मार दूंगी'. बताते चलें कि यह चैट शो साल 2019 का है, जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. 

इन दोनों के वर्कफ्रोंट की बात करें तो आमिर खान और कैटरीना कैफ ने एक साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' (Thugs Of Hindostan) और 'धूम 3' (Dhoom 3)  में काम किया है. तभी से दोनों में दोस्ती काफी अच्छी हो गयी थी. इन दोनों फिल्मों के गानों ने काफी धूम मचाई थी. बात अब अगर कटरीना कैफ और सलमान खान की करें तो कुछ समय पहले दोनों बहुत करीबी रिश्ते में थे लेकिन समय बीतने के बाद दोनों अलग हो गये. हालांकि आज भी दनो अच्छे दोस्त हैं. बता दें कि कटरीना कैफ अब टाइगर 3( Tiger 3) में नज़र आएंगी. देखना होगा की शादी के बाद अब कटरीना कैफ बड़े परदे पर धूम मचा पाती हैं या नहीं. 

यह भी पढ़ें- नहीं रिलीज होंगी बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में

First Published : 07 Jan 2022, 05:11:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.