logo-image

नहीं रिलीज होंगी बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में

नए साल के आगमन पर फैंस को काफी लम्बे समय से कुछ बड़ी फिल्मों की रिलीज का इंतजार था. लेकिन कोरोना ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. साल की शुरुआत में रिलीज (film release) होने वाली कई फिल्में अब देरी से रिलीज होंगी.

Updated on: 07 Jan 2022, 03:54 PM

नई दिल्ली :

एक तरफ जिधर कोरोना तेजी से बढ़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की तमाम फिल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोनड होते जा रही है. ओमीक्रॉन (omicron) का खतरा पुरे देश में मंडरा रहा है. कोरोना (coronavirus) के केसेस तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में कई राज्यों में लॉकडाउन (lockdown) लगने के पुरे आसार है. इन सभी चीजों को देखते हुए फिल्म मेकर्स अब अपनी फिल्मों की रिलीज को टाल रहे हैं. नए साल के आगमन पर फैंस को काफी लम्बे समय से कुछ बड़ी फिल्मों की रिलीज का इंतजार था. लेकिन कोरोना ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. साल की शुरुआत में रिलीज (film release) होने वाली कई फिल्में अब देरी से रिलीज होंगी. तो चलिए जानते हैं कि आखिरकार वें कौन सी फिल्में हैं जिनकी रिलीज डेट टाल दी गई है. 

RRR: निर्देशक एस एस राजामौली की मेगा बजट फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की रिलीज डेट टल गई है. ये फिल्म 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए फिल्म की रिलीज टाल दी गई है. हालांकि अभी तक नई रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है. इससे पहले भी फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है. फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी. 

जर्सी: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की 'जर्सी' (Jersey) न्यू ईयर के मौके पर 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन देशभर में कोरोना व ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने 'जर्सी' की रिलीज डेट टालने का फैसला लिया. शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की 'जर्सी' की इन दिनों काफी तारीफ हुई है. फैंस ने फिल्म के ट्रेलर को भी खूब प्यार दिया है. 

राधे श्याम: बाहुबली' स्टार प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) को अब पोस्टपोन कर दिया गया है. फिल्म को पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया है. प्रभास की 'राधे श्याम' 14 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी. 

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh के बाद अब Kartik Aryan भी परदे पर खेलेंगे क्रिकेट, इस क्रिकेटर की बायोपिक में आएंगे नजर

पृथ्वीराज: अब तक 20 से ज्यादा सितारे कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं वहीं जर्सी और RRR जैसी बिग बजट की फिल्मों की रिलीज भी अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है. अब खबर है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) की रिलीज भी टाल दी गई है. 'पृथ्वीराज' पहले 21 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी.  कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में पहले ही यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि 'पृथ्वीराज' की रिलीज को टाला जा सकता है.