logo-image

Ranveer Singh के बाद अब Kartik Aryan भी परदे पर खेलेंगे क्रिकेट, इस क्रिकेटर की बायोपिक में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर Kartik Aaryan ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक क्रिकेटर की बायोपिक में काम करने की इच्छा जताई है. इस इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने जिस क्रिकेटर का नाम लिया है वो और कोई नहीं बल्कि क्रिकेटर फील्ड का जाना माना चेहरा Virat kohli हैं.

Updated on: 07 Jan 2022, 11:49 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बायोपिक्स का दौर चल रहा है. हर दूसरा एक्टर किसी ना किसी की बायोपिक कर रहा है. इस लिस्ट में जल्द ही कुछ और कलाकारों के नाम जुड़ सकते हैं क्योंकि वो भी इस ट्रेंड को फॉलो करने के मूड में हैं. इन अभिनेताओं में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम सबसे ऊपर है, जो भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की बायोपिक में काम करने के इच्छुक हैं. कार्तिक आर्यन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी है कि अगर उन्हें भविष्य में कभी मौका मिला तो वो विराट कोहली की बायोपिक में जरूर काम करेंगे. 

यह भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस Sanjeeda Shaikh ने Aamir Ali से तोड़ा रिश्ता, तो कोर्ट ने सुनाया ये फरमान

कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म धमाका (Dhamaka) की सक्सेस के सिलसिले में एक न्यूज पोर्टल से बात की और कहा कि वो खुश हैं कि दर्शकों को धमाका इतनी अच्छी लगी है. कार्तिक ने कहा कि, 'मैं बेहद खुश हूं कि दर्शकों ने इसे इतना एन्जॉय किया है. मैंने धमाका के लिए जितनी मेहनत की थी, वो दर्शकों की तारीफ में सफल होती दिख रही है. फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिले और लोगों ने सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ की है. यह मेरे करियर का सबसे चैलेंजिल रोल था. मैं भविष्य में भी ऐसे ही चैलेंजिंग किरदार निभाना चाहता हूं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बता दें कि, कार्तिक आर्यन इन दिनों बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं. कार्तिक आर्यन के पास इस वक्त भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2), शहजादा (Shahzada), फ्रेडी (Freddy), कैप्टन इंडिया (Captain India) और निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Producer Sajid Nadiyadwala) की अगली फिल्म है. इन सभी फिल्मों में कार्तिक अलग-अलग किरदार निभाते दिखेंगे.