News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

टीवी एक्ट्रेस Sanjeeda Shaikh ने Aamir Ali से तोड़ा रिश्ता, तो कोर्ट ने सुनाया ये फरमान

बॉलीवुड के बाद अब टीवी का एक मशहूर जोड़ा अलग हो गया है. टीवी एक्ट्रेस Sanjeeda Shaikh और पति Aamir Ali दोनों एक साल से अलग रह रहे थे. दोनों का डाइवोर्स भी हो चुका है. वहीं, अब इनके डाइवोर्स को लेकर कोर्ट ने अपना एक फरमाना सुना दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 07 Jan 2022, 09:56:49 AM
article

Sanjeeda Shaikh ने Aamir Ali से तोड़ा रिश्ता, बेटी की कस्टडी हथियाई (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के बाद अब टीवी का एक मशहूर जोड़ा अलग हो गया है. टीवी एक्ट्रेस Sanjeeda Shaikh और पति Aamir Ali ने अपनी राहें अलग कर ली हैं. दोनों एक साल से अलग रह रहे थे. दोनों का डाइवोर्स भी हो चुका है. लेकिन ये ख़बरें अब सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों अपनी प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट ही रखना चाहते थे, इसलिए किसी तरह का कोई ऐलान नहीं किया. दोनों के बीच में 2020 से ही सब कुछ ठीक नहीं था. संजीदा अपनी मां के घर चली गई थीं और तबसे वो वहीं रह रही हैं. कपल ने 2 मार्च 2012 को शादी की थी. सरोगेसी के जरिए दोनों के घर 30 अगस्त 2019 को एक प्यारी बेटी ने जन्म लिया था जिसका नाम उन्होंने आयरा रखा. 

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप के बाद Sushmita Sen का दिल जीत ले गया ये पाकिस्तानी सिंगर, दोनों की चिट-चैट ने खोली पोल

वहीं, अब कोर्ट ने आयरा की कस्टडी संजीदा शेख को दी है. रिपोर्ट में बताया गया है कि दोनों के तलाक के पेपर तो 9 महीने पहले ही तैयार हो चुके थे और दोनों ने ही अपनी लाइफ में मूव ऑन कर लिया है. बस इसकी भनक दोनों ने किसी को होने नहीं दी. अब जहां आमिर ने कहा है कि वो संजीदा की खुशियों की कामना करते हैं तो संजीदा ने अभी भी कोई कमेंट करने से मना किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Ali (@aamirali)

बता दें कि, आमिर पिछले काफी लंबे समय से टीवी की दुनिया मे हैं. उन्होंने कहानी घर घर की, एफआईआर, वो रहने वाली महलों की और एक हसीना थी जैसे सीरीयल्स में काम किया है. वहीं संजीदा शेख ने साल 2006 में टीवी की दुनिया में कदम रखा था. उनका पहला सीरीयल क्या होगा निम्मो का था. इसके अलावा एक्ट्रेस इश्क का रंग सफेद नाम के सीरीयल में नजर आई थीं. संजीदा 'Nach Baliye' और 'Jhalak Dikhlaja' जैसे शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं. 

First Published : 07 Jan 2022, 09:56:49 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.