News Nation Logo
Banner

'गुलाबो सिताबो' में बिग बी की अदाकारी देख आहाना हुईं हैरान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों की बढ़िया प्रतिक्रिया मिली है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 14 Jun 2020, 07:03:49 AM
Aahana Kumra

फिल्म देखकर अमिताभ बच्चन के अभिनय की कायल हो गई अहाना कुमरा. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बिल्कुल नए अवतार में नजर आए हैं. अभिनेत्री आहाना कुमरा (Aahana Kumra) फिल्म में उनकी इस अदायगी को देखकर बिल्कुल हैरान रह गई हैं. फिल्म को देखने के बाद आहाना ट्वीट करती हैं, 'सीनियर बच्चन सर आपने जिस तरह से हर बार खुद को एक नए सिरे से पेश किया है, उसे देखकर मैं हैरान हूं. लखनऊ (Lucknow) से होने के नाते हैशटैगगुलाबोसिताबो (#GulaboSitabo) से मेरी पुरानी यादें जुड़ी हुई हैं! मिर्जा और बांके की मदद से मैंने फिर से अपने बचपन को जिया! आयुष्मान खुराना, शूजीत सरकार, रॉनीलाहिड़ी, जूही चतुर्वेदी, शील कुमार आप सभी को मेरा प्यार.'

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाली 'विष कन्या' NIA की हिरासत में, महिला जासूसी नेटवर्क का खुलासा

फिल्म को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया
फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ ने मिर्जा का किरदार निभाया है, जो कि फातिमा महल नामक एक पुरानी हवेली का मालिक है, जबकि आयुष्मान उनके किराएदार बांके के किरदार में नजर आए हैं. फिल्म के निर्देशक शूजीत सरकार ने आहाना के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'बचपन की यादें बेशकीमती होती हैं..धन्यवाद.' बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों की बढ़िया प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म देख हर कोई एक्टर की तारीफ कर रहा है. उनके लुक्स पर भी मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. अब अमिताभ बच्चन ने भी ब्लॉग के जरिए फैन्स के लिए बीच खास मैसेज शेयर किया है.

यह भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट की लताड़ और केंद्र की तिरछी त्योरियों के बीच सुपर एक्टिव हुई केजरीवाल सरकार, शाह संग बड़ी बैठक आज

प्रशंसकों के साथ किया मैसेज शेयर
अमिताभ बच्चन ने बताया है कि उन्होंने पहली बार अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर घर पर ही फिल्म देखी है. एक्टर इसी खुशी को जाहिर करते हुए ब्लॉग में लिखते हैं- कितना अच्छा अनुभव है, अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर फिल्म देखना. मेरे साथ तो पहली बार ऐसा हो रहा है. एक फिल्म का घर में ही रिलीज होना वो भी परिवार के बीच, अद्भुत है ये फीलिंग. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में 'गुलाबो सिताबो' को मिल रहे प्यार के लिए शु्क्रिया भी कहा है. एक्टर की माने तो 'गुलाबो सिताबो' की वजह से दूसरे फिल्ममेकर को अब ओटीटी पर फिल्म रिलीज करना आसान हो जाएगा.

First Published : 14 Jun 2020, 07:03:49 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो