logo-image

बिग बॉस के घर से बाहर आते ही उर्फी जावेद का बड़ा खुलासा, बोलीं- 'घर में S## हो..'

बिग बॉस के घर से बाहर आते ही उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने बड़ा खुलासा किया है. इस घर में रहते हुए उर्फी जावेद ने एक टास्क के दौरान चौंकाने वाला खुलासा किया था. हालांकि मेकर्स ने इसे फाइनल एपिसोड में नहीं दिखाया था.

Updated on: 21 Aug 2021, 01:45 PM

highlights

  • उर्फी का वीडियो बड़ी तेजी से हो रहा है वायरल
  • वायरल वीडियो में उर्फी बड़ा गंभीर आरोप लगा रही हैं
  • वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) इन दिनों छाया हुआ है. बिग बॉस के घर के अंदर जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है. हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' में इविक्शन हुआ और टीवी ऐक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) बाहर हो गईं. बिग बॉस के घर से बाहर आते ही उर्फी ने बड़ा खुलासा किया है. इस घर में रहते हुए उर्फी जावेद ने एक टास्क के दौरान चौंकाने वाला खुलासा किया था. हालांकि मेकर्स ने इसे फाइनल एपिसोड में नहीं दिखाया था. मगर अब उर्फी जावेद के ये वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल है. इस वीडियो में उर्फी जावेद कह रही हैं कि बिग बॉस के घर में सेक्स हो चुका है. 

ये भी पढ़ें- साउथ एक्ट्रेस चित्रा का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन, 56 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

उर्फी का ये वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में टास्क के दौरान उर्फी जावेद डंपिंग जोन में चली गई. इस टास्क में टीवी एक्टर जीशान खान ने दिव्या अग्रवाल को अपना कनेक्शन बनाकर घर में एंट्री मारी. इसके बाद एक्ट्रेस को दर्शकों के सामने 45 मिनट तक लाइव परफॉर्म कर खुद को बचाने का मौका दिया गया था. इस दौरान उर्फी जावेद ने कई खुलासे किये जो की मेकर्स ने फाइनल एपिसोड के दौरान काट दिया. 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने शुरू की 'Tejas' की शूटिंग, कहा- 'जोश है एकदम हाई'

इस वीडियो में उर्फी कहती हैं, ‘जैसे की मैंने आपको बता दिया कि यहां सेक्स हो चुका है. इस बिग बॉस ओटीटी के घर में. पता नहीं आपको दिखाया गया होगा की नहीं! पर यहां सेक्स हो चुका है ऑन कैमरा!!” उर्फी की इस बात पर प्रतिक हैरानी जताते हुए कहते हैं कि क्या वाकई ऐसा कुछ हुआ हैं? इस पार उर्फी कहती हैं, ‘प्रतीक सो रहे थे क्या जब सेक्स हो रहा था ऑन कैमरा? तुमने सेक्स होते हुए नहीं देखा? यहां पर दो बन्दर जब सेक्स कर रहे थे. तव पता नहीं प्रतीक क्या कर रहा था.’ वही अब उर्फी के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.