logo-image

'बिग बॉस-15' के घर में दिखाई देंगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की सोनू

हाल ही में पता चला था कि डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15 OTT) के ओटीटी वर्जन को होस्ट करने वाले हैं. तो अब एक और बड़ी खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) इस सीजन में दिखाई देंगी.

Updated on: 30 Jul 2021, 02:52 PM

highlights

  • निधि भानुशाली को बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया
  • निधि की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभाया था

नई दिल्ली:

टीवी का रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) एक बार फिर से फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. कुछ समय पहले ही ‘बिग बॉस 15’ के मेकर्स ने ऐलान किया है कि वो 8 अगस्त को शो का प्रीमियर करने वाले हैं. इस बार ‘बिग बॉस 15’ टीवी पर आने से 6 हफ्ता पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाला है. हर रोज ‘बिग बॉस 15’ से जुड़ी नई-नई खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में पता चला था कि डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15 OTT) के ओटीटी वर्जन को होस्ट करने वाले हैं. तो अब एक और बड़ी खबर आ रही है. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा पर बीजेपी विधायक का हमला, मुंबई पुलिस को भी घेरा

‘बिग बॉस 15’ के ऑन एयर होने में अब केवल 10 दिन बचे हैं. ऐसे में लगातार उन सितारों के नाम से पर्दा हट रहा है जो कि ‘बिग बॉस 15’ में नजर आ सकते हैं. ‘बिग बॉस 15’ के मेकर्स ने इस सितारों को शो में आने का न्योता भेजा है. इस बार जिन सेलेब्स के नाम शो में शामिल होने के लिए आ रहे हैं उससे फैंस शो को लेकर और एक्साइटेड हो रहे हैं. अब जो नया नाम सामने आ रहा है वो है निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali). निधि ने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में सोनू (Sonu) का किरदार निभाया था. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने उन्हें बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया है. हालांकि अभी निधि की तरफ से इस बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है. बता दें कि निधि ने साल 2019 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया था. निधि ने शो छोड़ने की वजह अपनी पढ़ाई बताई थी. निधि का कहना था कि वह शो की वजह से अपनी पढ़ाई में फोकस नहीं कर पा रही हैं. निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- सोनू सूद को अपना भाई मानती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पूल में डुबकी लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. वीडियो में, निधि ने योगासन से खुद को शांत किया और फिर एंजॉय किया. काले रंग के टॉप और रेड बॉटम पहने निधि ने अपने अंडरवाटर स्किल्स से फैंस को चौंका दिया था.