logo-image

राज कुंद्रा पर बीजेपी विधायक का हमला, मुंबई पुलिस को भी घेरा

Raj Kundra को IPC की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (कॉमन इंटेंशन), 292 और 293 (अश्लीलता और अभद्रता ) के अलावा इनफॉर्मेशन एक्ट की संबंधित धाराओं में गिरफ्तार किया गया है. अदालत ने फिलहाल उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

Updated on: 30 Jul 2021, 12:28 PM

highlights

  • बीजेपी विधायक ने मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर उठाए सवाल
  • पुलिस ने दबाव में राज कुंद्रा पर कार्रवाई नहीं की थी- राम कदम
  • अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में सलाखों के पीछे हैं राज कुंद्रा

नई दिल्ली:

अश्लील फिल्में (Adult Movies Case) बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर अब राजनीति भी शुरू हो गई है. बीजेपी विधायक राम कदम (Ram Kadam) ने इस मामले में अब महाराष्ट्र सरकार की भूमिका पर भी सवाल उठाए हैं. बता दें राज कुंद्रा को भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (कॉमन इंटेंशन), 292 और 293 (अश्लीलता और अभद्रता ) के अलावा इनफॉर्मेशन एक्ट की संबंधित धाराओं में गिरफ्तार किया गया है. अदालत ने फिलहाल उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें- सोनू सूद को अपना भाई मानती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

बीजेपी विधायक राम कदम ने कहा कि 14 अप्रैल 2021 को मुंबई की एक अभिनेत्री मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करती है. ये हिंदी फिल्म जगत की बड़ी फिल्म अभिनेत्री है. अभिनेत्री ने राज कुंद्रा के खिलाफ खुद के शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था. एक्ट्रेस ने लिखित शिकायत की, लेकिन राज कुंद्रा के दबाव में पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ कोई कारवाई नहीं की.

बता दें कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक इस केस में राज कुंद्रा से फाइनेंशियल एंगल और कई सारे अन्य डॉक्यूमेंट्स के तहत गहन पूछताछ की जानी है. लेकिन इस इनवेस्टिगेशन में राज कुंद्रा पूरी तरह से सहयोग नहीं कर रहे हैं. इसके बाद भी पुलिस को काफी सबूत हाथ लगे हैं.

ये भी पढ़ें- तमिल फिल्म 'थड़म' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर, डबल रोल में करेंगे धमाल

इस केस में पुलिस को बड़ी जानकारी हाथ लगी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल फरवरी में जब इस केस का खुलासा हुआ था, राज कुंद्रा तभी से सावधान हो गए थे. जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा ने तुरंत अपना मोबाइल फोन भी चेंज कर दिया था. मुंबई क्राइम ब्रांच के अफसर मामले की जांच बारीकी से कर रहे हैं. इसी जांच में पता चला है कि राज कुंद्रा ने फरवरी के करीब अपना फोन बदल लिया था.