News Nation Logo
Banner

सोनू सूद को अपना भाई मानती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती के करोड़ों दिवाने हैं. ऐश्वर्या और सोनू के बीच भाई-बहन का प्यारा रिश्ता है. जी हां, ऐश्वर्या सोनू सूद (Sonu Sood) को अपना भाई मानती हैं. और उन्हें हमेशा भाई साहब कहती हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 30 Jul 2021, 10:39:29 AM
Aishwarya Rai Bachchan-Sonu Sood

Aishwarya Rai Bachchan-Sonu Sood (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • बच्चन फैमिली के 3 सदस्य के साथ काम कर चुके हैं सोनू सूद
  • ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनू सूद फिल्म 'जोधा अकबर' में दिखे थे
  • 'जोधा अकबर' में ऐश्वर्या राय सोनू सूद की बहन बनी होती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल में मसीहा बनकर उभरे हैं. पिछले साल प्रवासी मजदूरों की मदद करने के बाद से सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनसे जो भी इंसान मदद मांगता है, सोनू उसे निराश नहीं करते हैं. सोनू की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि लोग उनकी फोटो लगाकर उनकी पूजा तक करने लगे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती के करोड़ों दिवाने हैं. ऐश्वर्या और सोनू के बीच भाई-बहन का प्यारा रिश्ता है. जी हां, ऐश्वर्या सोनू सूद को अपना भाई मानती हैं. और उन्हें हमेशा भाई साहब कहती हैं. 

ये भी पढ़ें- तमिल फिल्म 'थड़म' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर, डबल रोल में करेंगे धमाल

फिल्म इंडस्ट्री में  बच्चन फैमिली की बड़ी इज्जत हैं. बॉलीवुड में कम ही एक्टर ऐसे हैं जिन्हें बच्चन फैमिली के सभी सदस्यों के साथ काम करने का मौका मिला हो. लेकिन सोनू सूद (Sonu Sood) ऐसे एक्टर हैं जो (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन  (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ काम कर चुके हैं. सोनू ने साल 2013 में दिए गए एक इंटरव्यू बच्चन फैमिली के साथ काम करने का अनुभव का साझा किया था.

सोनू सूद ने उस समय बताया था कि ऐश्वर्या राय बच्चन उन्हें भाई साहब कहकर पुकारती हैं. सोनू ने बताया कि 'शुरू-शुरू में काफी रिजर्व रहती थीं. लेकिन फिल्म ‘जोधा अकबर’ के एक सीन की शूटिंग के वक्त वह मुझसे काफी खुल गई थीं. उन्होंने मुझसे कहा कि आप मुझे मेरे पा की याद दिलाते हैं. इस फिल्म में मैं उनका भाई बना था तो वो अभी भी मुझे भाई साहब ही कहती हैं.' सोनू भी अपनी बहन ऐश्वर्या का काफी ख्याल रखते हैं. और उनकी खुशियों पर हमेशा उनको बधाई देते हैं. 

बता दें कि सोनू ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ में काम किया है. इस फिल्म में सोनू पुलिसवाले की भूमिका में होते हैं. जबकि अमिताभ एक गुंडे की भूमिका में होते हैं. सोनू के पिता भी अमिताभ होते हैं, शुरू में दोनों को अपने बीच के रिश्ते के बारे में पता नहीं होता है, लेकिन अमिताभ को जब हकीकत पता चलती है तो वे अपने बेटे यानी सोनू सूद को विलेन की गोली से कई बार बचाते हैं. 

ये भी पढ़ें- कभी शादियों में गाना गाते थे सोनू निगम, लोग कहने लगे थे दूसरा मोहम्मद रफी 

सोनू और अभिषेक बच्चन फिल्म युवा में साथ दिखाई दिए. ये फिल्म काफी हिट साबित हुई थी. फिल्म में अभिषेक बच्चन के काम की काफी तारीफ की गई थी. वहीं सोनू सूद ने ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म ‘जोधा अकबर’ में काम किया है. फिल्म में ऐश्वर्या सोनू की बहन के किरदार में नजर आती हैं. इंटरव्यू में सोनू सूद ने बताया था कि अमिताभ बच्चन बहुत डेडिकेटेड हैं और अपनी लाइन्स दोहराते रहते हैं. वहीं ऐश्वर्या सेट पर रिजर्व रहती हैं. अभिषेक जैसे दिखते हैं वैसे ही हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब उनसे पूछा गया कि उनका फेवरिट को-स्टार कौन है, इस पर सोनू सूद ने जवाब दिया था कि मुझे मिस्टर बच्चन के साथ काम करके बहुत मजा आया. उन्होंने 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' में मेरे पिता का रोल निभाया था. अभिषेक ने 'युवा' में मेरे भाई का किरदार निभाया था. वहीं 'जोधा अकबर' के दौरान ऐश्वर्या के साथ भाई-बहन का रिश्ता बन गया था.

First Published : 30 Jul 2021, 10:39:29 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.