News Nation Logo
Banner

Bigg Boss 14: मिनी स्कर्ट से लेकर शाही स्नान तक राधे मां के 5 चर्चित विवाद

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट्स में से एक राधे मां (Raadhe Maa) को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. राधे मां (Raadhe Maa Controversy) का विवादों से गहरा रिश्ता रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 05 Oct 2020, 12:13:13 PM
Radhe Maa

राधे मां (Photo Credit: फोटो- @m)

नई दिल्ली:

फेमस रियलिटी शो बिग बॉस का 14 वां सीजन (Bigg Boss 14) 3 अक्टूबर से शुरू हो चुका है. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट्स में से एक राधे मां (Radhe Maa) को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. Radhe Maa का विवादों से गहरा रिश्ता रहा है. कभी उनकी मिनी स्कर्ट में तस्वीरें वायरल हुईं तो कभी थाने में कुर्सी पर बैठने को लेकर वो काफी ज्यादा सुर्खियों में रहीं. आज हम आपको बताएंगे राधे मां से जुड़े कुछ ऐसे ही विवाद.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: कौन हैं रुबीना दिलैक? 'छोटी बहू' के बारे में जानें यहां

पहला विवाद

हाथों में त्रिशूल, लाल रंग का जोड़ा, लाल लिपस्टिक, बालों में गुलाब का फूल लगाए राधे मां (Radhe Maa) का असली नाम सुखविंदर कौर हैं. राधे मां जब भी भक्तों के सामने होती हैं तो उनका एक ही लाल जोड़े से सजा हुआ रूप दिखाई देता है. लेकिन साल 2015 में लोगों को उनका एक और रूप देखने को मिला जिसमें स्वघोषित धर्मगुरू राधे मां (Raadhe Maa)मिनी स्कर्ट में नजर आईं थी. सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें राधे मां मिनी स्कर्ट में नजर आईं. इस विवाद को बढ़ता देख राधे मां ने सफाई में कहा था कि उसके एक भक्त ने उन्हें ये मिनी स्कर्ट गिफ्ट दी और उसे पहनने की अपील की थी.

दूसरा विवाद

राधे मां (Radhe Maa) के भक्तों की लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं. सिंगर दलेर मेंहदी, अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन, टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा के साथ की कई तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं. लेकिन एक तस्वीर की विजह से राधे में विवादों में घिर गई थीं. दरअसल, साल 2017 में दिल्ली के विवेक विहार थाने में एसएचओ संजय शर्मा ने राधे मां को अपनी कुर्सी पर बैठा दिया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. तस्वीर में संजय शर्मा के साथ पुलिस वाले हाथ जोड़कर उनका दर्शन करते नजर आ रहे थे. इसके बाद संजय शर्मा को लाइन हाजिर होना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: Big Boss Live update : हिंदू समाज बिग बॉस के खिलाफ करेगा प्रदर्शन

तीसरा विवाद

दुनियाभर में एक समय पर मी टू कैंपेन काफी सुर्खियों में रहा था. इस दौरान मीटू पर बात करते हुए स्वघोषित धर्मगुरू राधे मां (Radhe Maa) ने कहा था कि ये गलत हो रहा है, पर मैं चाहती हूं कि जब अत्याचार हो औरत उसी टाइम अपनी आवाज उठाए. राधे मां के इस बयान से साफ था कि वो मी टू को सपोर्ट तो कर रही हैं लेकिन जो लोग सालों पुराने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की घटना को साझा कर रहे राधे मां उनके समर्थन में नहीं हैं. इस बयान के बाद राधे मां काफी ट्रोल हुई थीं.

चौथा विवाद

साल 2019 में फरवरी के महीने में कुंभ मेले में जाकर डूबकी लगाने को लेकर भी स्वघोषित धर्मगुरू राधे मां (Radhe Maa) विवादों में आई थीं. राधे मां को शाही स्नान में करने के लिए कुंभ मेले में एंट्री नहीं मिली थी.

पांचवां विवाद

राधे मां (Raadhe Maa) के सत्संग के कई ऐसे वीडियो वायरल हुए थे जिनमें वो भक्तों की गोद में नजर आई थीं. राधे में अपने सत्संग में डांस भी करती हैं इस दौरान भक्त राधे मां को गोद में उठाते हैं तो वो खुशी-खुशी चली जाती हैं. बता दें कि स्वघोषित धर्मगुरू राधे मां (Radhe Maa) हमेशा से ही विवादों में रही हैं. कई बार वो मीडिया के सामने भी अपना गुस्सा जाहिर कर चुकी हैं. देखना होगा कि बिग बॉस के घर में राधे मां कितने दिन तक टिक पाती हैं. इस दौरान दर्शकों को बवाल भी देखने को मिल सकता है.

First Published : 05 Oct 2020, 11:52:33 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो