logo-image

Bigg Boss 14: कौन हैं रुबीना दिलैक? 'छोटी बहू' के बारे में जानें यहां

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का बिग बॉस से पुराना रिश्ता रहा है. इससे पहले कई बार वो शो के प्रीमियर पर परफॉर्म कर चुकी हैं. लेकिन इस सीजन में रुबीना ने बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली है

Updated on: 05 Oct 2020, 12:15 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत के मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का आगाज हो चुका है. शो में आई टीवी इंडस्‍ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) काफी सुर्खियों में हैं. रुबीना ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ घर में धमाकेदार एंट्री ली है. आज हम आपको बताएंगे रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें और इसके साथ ही हम यह भी दिखाएंगे कि लॉकडाउन के दौरान रुबीना ने अपने होमटाउन हिमाचल में कैसे बिताए 4 महीने.

यह भी पढ़ें: Big Boss Live update : हिंदू समाज बिग बॉस के खिलाफ करेगा प्रदर्शन

View this post on Instagram

Anyone 🍉 ?

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का बिग बॉस से पुराना रिश्ता रहा है. इससे पहले कई बार वो शो के प्रीमियर पर परफॉर्म कर चुकी हैं. लेकिन इस सीजन में रुबीना ने बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली है. रुबीना ने अपने दमदार अभिनय और खूबसूरती से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. रुबीना ने साल 2006 में मिस शिमला का टाइटल जीता था, इसके बाद उन्‍होंने साल 2008 में मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट जीता था. बचपन से ही पढ़ाई में तेज रुबीना आईएएस बनना चाहती थीं, लेकिन इसी दौरान उनका सिलेक्शन सीरियल 'छोटी बहू' के लिए हो गया. इसके अलावा रुबीना देवों के देव महादेव' और 'जीनी और जुजु' जैसे कई शो में अपनी भूमिकाओं के लिए भी जानी जाती हैं.

यह भी पढ़ें: हाथरस गैंगरेप के बहाने शिवसेना सांसद ने कंगना रनौत को घेरा, कहा- मुंह में दही जम गई है क्या

View this post on Instagram

Birthday celebration scaling the mountains 🏔 @ashukla09 ❤️🦄

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

इस शो में रुबीना ने किरदार में अपने आप को ऐसा ढाला कि उनकी मासूमियत और सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया. इस शो के बाद वो कई और फेमस शोज में नजर आईं. ऐसे ही एक शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में रुबीना ने एक किन्‍नर का किरदार निभाया था जिसे घर-घर में काफी पसंद किया गया. रुबीना के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ सात फेरे लिए हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं.

रुबीना लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं और फैंस के साथ अपने होमटाउन की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहीं. रुबीना लॉकडाउन के दौरान अपने गांव के फॉर्महाउस पर थीं, जहां उन्होंने काफी मस्ती की. अब देखना होगा कि 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में ये जोड़ी क्या कमाल दिखाती हैं. शो में रुबीना और अभिनव के अलावा एजाज खान, निक्की तंबोली, जैस्मिन भसीन, निशांत मल्कानी, शहजाद देओल, सारा गुरपाल, जान कुमार सानू, राधे मां भी अपना दम दिखाएंगे.