logo-image

बिग बॉस 14 के घर में एंट्री के लिए कुमार सानू के बेटे ने मुंडवाया सिर, जानें क्या है सिंगर की कहानी

शो में जाने से पहले जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर के फैंस से उन्हें सपोर्ट करने को कहा था. 16 अप्रैल 1994 को कोलाकाता में जन्में जान कुमार सानू असली नाम जायेश भट्टाचार्या है

Updated on: 07 Oct 2020, 03:20 PM

नई दिल्ली:

मशहूर गायक कुमार सानू (Kumar Sanu) के बेटे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने भी इस बार बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में एंट्री ली है. जान भी अपने पिता की तरह ही म्यूजिक इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं. शो में जाने से पहले जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर के फैंस से उन्हें सपोर्ट करने को कहा था. 16 अप्रैल 1994 को कोलाकाता में जन्में जान कुमार सानू असली नाम जायेश भट्टाचार्या है.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14 के घर में दुल्हनियां की खोज में हैं एजाज खान, जानें एक्टर के बारे में सब कुछ

जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) महज 3 साल की मासूम उम्र से गाना गा रहे हैं. उन्होंने बचपन से ही क्‍लासिकल म्‍यूजिक की ट्रेनिंग ली है. जान कुमार सानू अब तक कई फिल्मों में गाने गा चुके हैं. उन्होंने फिल्म 'तारे जमीन पर' में 'बम बम बोले' गाना गाया था. जान हिंदी के अलावा बंगाली फिल्मों में भी गायिकी का हुनर दिखा चुके हैं. जान कुमार सानू ने अपने पिता के पॉप्‍युलर सॉन्‍ग 'अकेले हम अकेले तुम' गाने को गाया था जो काफी फेमस भी हुआ.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14 में जैस्मिन भसीन चला रही हैं अपना जादू, जानें एक्ट्रेस की कहानी

जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, इंस्टाग्राम पर उनके हजारों फॉलोअर्स हैं. देखना होगा कि ये बिग बॉस के घर की जान बन पाते हैं या नहीं. वहीं हाल ही सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें जान कुमार सानू का लुक बिल्कुल बदला बदला नजर आ रहा है. उन्होंने अपने आधा सर मुंडवा लिया है. दरअसल, शो में एंट्री के दौरान ही चार कंटेस्टेंट को रिजेक्ट कर दिया गया. इन्हीं रिजेक्टेट कंटेस्टेंट्स में से एक हैं जान कुमार सानू. वायरल हो रही तस्वीरों में जान कुमार सानू बाकी के घर वालों के साथ मिलकर घर का काम करते हुए दिख रहे हैं.