logo-image

बिग बॉस 14 के घर में दुल्हनियां की खोज में हैं एजाज खान, जानें एक्टर के बारे में सब कुछ

एकता कपूर के ढेर सारे सीरियल्स के साथ-साथ एजाज फिल्म तनु वेड्स मनु और कई बेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से एजाज अब एक नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं

Updated on: 07 Oct 2020, 12:37 PM

नई दिल्ली:

टीवी जगत के फेमस एक्टर एजाज खान (Eijaz Khan) ने इस बार बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में एंट्री ली है. शो के ऑनएयर होने से पहले ही प्रोमो में एजाज खान (Eijaz Khan) की झलक दिखाई गई थी. एजाज टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. एकता कपूर के ढेर सारे सीरियल्स के साथ-साथ एजाज फिल्म तनु वेड्स मनु और कई बेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से एजाज अब एक नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं.

एजाज खान (Eijaz Khan) उम्र में 40 का पड़ाव पार कर चुके हैं और अभी तक कुंवारे हैं. देखना होगा कि बिग बॉस 14 में कहीं वो अपनी होने वाली दुल्हनिया की तलाश में तो नहीं आए हैं. शो में एंट्री से पहले एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एजाज खान ने बताया था कि बिग बॉस के घर में किसी को ढूढ़ने नहीं जा रहे हैं लेकिन अगर मुझे वहां कोई ऐसी लड़की मिल जाती है जिसके साथ मेरा तालमेल अच्छा बैठता है और मुझे लगता है तो मैं ना नहीं कहूंगा.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14 में जैस्मिन भसीन चला रही हैं अपना जादू, जानें एक्ट्रेस की कहानी

यह भी पढ़ें: खान गैंग पर फिर बड़ा आरोप, हर शो में केवल बाबाओं का उड़ाया जाता है मजाक

वहीं एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एजाज ने बताया कि वह एक मानसिक बीमारी से संघर्ष कर रहे हैं और उन्हें लगता है कि यह बीमारी अभी भी पूरी तरह ठीक नहीं हुई है. एजाज खान (Eijaz Khan) ने बताया कि साल 2015 से 2017 तक का समय उनके लिए सबसे ज्यादा मुश्किलों भरा रहा.

एजाज खान (Eijaz Khan) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट वीडियो और तस्वीरों से भरा पड़ा है. इंस्टाग्राम पर एजाज खान (Eijaz Khan) के लाखों फॉलोअर्स हैं. अब देखना होगा कि ये फैंस उन्हें कितने दिन तक घर में टिकने का मौका देते हैं. एजाज खान 'काव्‍यांजली', 'क्‍या होगा निम्‍मो का', 'कसौटी जिंदगी की' सरीखे सुपरहिट शोज में नजर आ चुके हैं.