News Nation Logo
Banner

खान गैंग पर फिर बड़ा आरोप, हर शो में केवल बाबाओं का उड़ाया जाता है मजाक

नवीन प्रकाश का कहना है कि बिग बॉस क्या पूरे बॉलीवुड में कहीं भी कॉमेडी शो होगा वहां मजाक बाबा की बनाया जाता है, वहां संस्कृत बोलने वाले साधु का मज़ाक बनाया जाता है किसी मौलाना या पादरी का नहीं बनाया जाता

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Oct 2020, 04:16:25 PM
Bigg Boss 14

इस्लामिक बॉलीवुड और खान गैंग पर फिर बड़ा आरोप (Photo Credit: फोटो- @colorstv Instagram)

नई दिल्ली:

टीवी जगत के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) इस बार स्वंयभू धर्मगुरु राधे मां (Radhe Maa) की एंट्री से विवादों में आ गया है. सोशल मीडिया पर लोग बिग बॉस पर हिंदू समाज को बदनाम करने का आरोप लगा रहे हैं. इन सब खबरों पर अब बिग बॉस सीजन 10 के कंटेस्टेंट नवीन प्रकाश ने एक बड़ा खुलासा किया है. नवीन प्रकाश का कहना है कि बिग बॉस क्या पूरे बॉलीवुड में कहीं भी कॉमेडी शो होगा वहां मजाक बाबा की बनाया जाता है, वहां संस्कृत बोलने वाले साधु का मज़ाक बनाया जाता है किसी मौलाना या पादरी का नहीं बनाया जाता.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: मिनी स्कर्ट से लेकर शाही स्नान तक राधे मां के 5 चर्चित विवाद

बिग बॉस सीजन 10 के कंटेस्टेंट नवीन प्रकाश का कहना है कि ऐसे लोगो को हिन्दू धर्मगुरू के रूप में दिखाया जाता है जिनसे मजाक उड़ाया जाए. यह शो स्क्रिप्टेड नहीं लेकिन एडिटेड ज़रूर होता है, दर्शकों को वहीं चीजें दिखाई जाती हैं जिसमें मसाला हो. हिन्दू शर्मसार हो यही मकसद है. नवीन ने आगे कहा कि वेबसीरीज में धंधा करने वाले बाबाओं को दिखाया जाता है. इन सब के पीछे कौन सा गैंग सक्रिय है ये नहीं पता लेकिन कोई ना कोई है जो कई सालों से ये काम कर रहा है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: पवित्रा पूनिया और पारस छाबड़ा के रिश्ते की ये है कहानी

नवीन ने कहा कि ऐसे बाबा (ॐ ओर राधे माँ) लोग कैमरे देख कर कॉन्ट्रोवर्सी करते हैं ताकि वायरल हो जाये. बेचने वालों के साथ साथ खरीदने वालों की भी कमी है सबसे ज्यादा बल हिन्दू धर्म में है इसलिए उसे तोड़ने की कोशिश की जाती है. ओम बाबा (सीजन 10) , साध्वी शिवानी दुर्गा (सीजन 11) के बाद अब राधे मां (सीजन 14) को लेकर भी बिग बॉस की यही योजना हो सकती है. बता दें कि नवीन प्रकाश बिग बॉस सीजन 10 में थे और 29 दिन के बाद चोटिल हो जाने की वजह से एलिमिनेट हो गए थे.

First Published : 06 Oct 2020, 04:16:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो