logo-image

बिग बॉस 14 में जैस्मिन भसीन चला रही हैं अपना जादू, जानें एक्ट्रेस की कहानी

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी रियलिटी शोज के साथ-साथ सोशल मीडिया की भी क्वीन हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं

Updated on: 07 Oct 2020, 11:00 AM

नई दिल्ली:

टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में धमाकेदार एंट्री की है. जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) सिर्फ टीवी शोज ही नहीं कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. देखना होगा कि घर घर में पहचान बना चुकीं जैस्मिन को बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में कितना प्यार मिलता है. एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी रियलिटी शोज के साथ-साथ सोशल मीडिया की भी क्वीन हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं.

राजस्‍थान के कोटा शहर की रहने वाली जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को पहचान टीवी सीरियल 'टशन-ए-इश्‍क' से मिली. 28 जून 1990 को सिख परिवार में जन्मीं जैस्मिन ने जयपुर से हॉस्‍प‍िटैलिटी में ग्रेजुएशन किया है. खबरों की मानें को एक्टिंग और मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) दिल्‍ली के ताज पैलेस होटल में काम करती थीं.

यह भी पढ़ें: खान गैंग पर फिर बड़ा आरोप, हर शो में केवल बाबाओं का उड़ाया जाता है मजाक

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: मिनी स्कर्ट से लेकर शाही स्नान तक राधे मां के 5 चर्चित विवाद

ताज में काम करने के दौरान ही उनके पास मॉडलिंग के ऑफर्स आने लगे थे. जिसके बाद उन्होंने अपने करियर का रुख मोड़ लिया. टीवी शो में उनके द्वारा निभाया गया 'ट्विंकल तनेजा' का किरदार लोगों को काफी पसंद आया था. इसके बाद जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी शो 'दिल से दिल तक' में सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्‍म‍ि देसाई के साथ काम किया. शो में जैस्‍म‍िन ने एक सेरोगेट मदर का किरदार निभाया था. वहीं बीते दिनों जैस्मिन अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी काफी सुर्खियों में रहीं. खबरों की मानें तो जैस्‍म‍िन भसीन और अली गोनी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन जब इस जोड़ी से पूछा गया तो कहा कि वह सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त हैं. 'बिग बॉस' से पहले जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) 'खतरों के ख‍िलाड़ी 9' में भी भाग ले चुकी हैं.