News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Bigg Boss 15: अफसाना पर बरसा सलमान का कहर, डर के मारे अफसाना की सांसे गई ठहर

'बिग बॉस 15' के 2nd 'वीकेंड का वार' में इस बार सलमान अफसाना की करतूतों पर उनकी क्लास लगाते नजर आएँगे. आज यानी कि, 15 अक्टूबर को 'वीकेंड का वार' एपिसोड आना है. इस एपिसोड का ऑफिशियल प्रोमो रिलीज़ हो गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 16 Oct 2021, 07:21:49 PM
Bigg Boss 15 salman khan bashes afsana

Bigg Boss 15 salman khan bashes afsana (Photo Credit: News Nation)

मुंबई :

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में इस पूरे हफ्ते अफसाना खान (Afsana Khan) अपनी घटिया और बेहूदा हरकतों के लिए लोगों के निशाने पर रहीं. घरवालों से लेकर सोशल मीडिया तक हर किसी ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई. अफसाना की इन गंदी हरकतों के चलते हर कोई इस बात का इंतज़ार कर रहा था कि 15 अक्टूबर यानी आज के दिन 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान खान अफसाना की किस तरह से क्लास लगाते हैं. आज के इस एपिसोड से जुड़ा एक ऑफिशियल प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान (Salman Khan) अफसाना को बुरी तरह लताड़ते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: अफसाना का अकासा संग 'शर्ट फाड़ कांड', लात मार और बटन खोल सारी तहजीब साइड में दी टांग

प्रोमो में देखा जा सकता है कि, सलमान ने अफसाना की करतूतों के लिए अफसाना को कड़वा सबक सिखाया है. वहीं, इस दौरान भी अफसाना ने तेवर दिखाते हुए ऐसी बात बोल दी कि सलमान का पारा हाई हो गया है. इसके साथ ही, प्रोमो में सलमान अफसाना खान को बुरी तरह डांटते हुए कहते हैं, 'घटिया औरत' कौन है और कौन नहीं, आप डिसाइड करेंगी?' इस पर अफसाना कहती हैं, 'आप बड़े हो'. लेकिन सलमान उन्हें बीच में ही रोकते हैं और कहते हैं, 'नहीं, नहीं मैं बुड्ढा हूं'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो में ये भी नजर आ रहा है कि, किस तरह से अफसाना अपनी गलत हरकतों और गंदी गेम स्ट्रेटेजी पर सफाई देने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि, सलमान उनकी एक नहीं सुनते और उन्हें बीच में रोकते हुए पूछते हैं कि, अगर गुस्से में हो तो कुछ भी बोल दोगी. सलमान अफसाना से ये भी कहते नजर आए कि आपकी ज़ुबान तो चलती ही है, उसके साथ आपके हाथ भी चलते हैं. सलमान ने अफसाना के इस बिहेवियर को गेम के लिए उनका एक सेट पैटर्न बताया.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: अफसाना ने कही ये घटिया बात, शमिता की लगा दी भारी वाट

सलमान की इस बात पर अन्य घरवाले भी हामी भरते नजर आये. शमिता, अफसाना के लिए कहती हैं वह पहले ब्लेम करती हैं और फिर खुद को हार्म करती हैं'. अफसाना की हरकतों के बारे में घरवालों से सुनकर और खुद देखकर सलमान बिफर जाते हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान गुस्से में अफसाना से ये तक कह रहे हैं कि अगर उनकी चॉइस होती तो वो अफसाना को इस घर से बेघर कर देते.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान के इतनी बड़ी बात बोलने पर अफसाना अपने तेवर दिखाने से बाज नहीं आई और सलमान को ऐसा पलटवार दिया कि सलमान का पारा सांतवे आसमान पर पहुंच जाता है. क्या कहा अफसाना ने सलमान से, किस बात पर अफसाना सलमान से भी लड़ने से बाज नहीं आईं और अब सलमान आगे क्या करेंगे?, क्या अफसाना घर से निकाल दी जाएंगी या अपने किए की माफी मांगेंगी?.. यह आज रात के एपिसोड में पता चलेगा. जिसके लिए आपको कहीं और जाने की जरूरत नहीं, आप News Nation पर Bigg Boss 15-16 October का  दूसरा 'Weekend ka Vaar' एपिसोड का live अपडेट देख सकते हैं.  

First Published : 16 Oct 2021, 07:21:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो