News Nation Logo
3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित दिल्ली: बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड फायर उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए मतगणना जारी पाकिस्तान के जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन का हार्ट अटैक से निधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मन प्रेसीडेंसी के तहत G7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी पहुंचे एकनाथ शिंदे ने 12 बजे गुवाहाटी के होटल में विधायकों की बैठक बुलाई है भारत में आज 11,739 नए Covid19 मामले सामने आए, सक्रिय मामले 92,576 हैं विपक्षी पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा कल दाखिल करेंगे अपना नामांकन केंद्र सरकार ने शिवसेना के 15 बागी विधायकों को 'Y+' श्रेणी के सशस्त्र केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF दिल्ली: राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर जीते AAP के दुर्गेश पाठक रामपुर में बीजेपी ने लहराया विजय पताका, 42 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की

Bigg Boss 15: अफसाना ने कही ये घटिया बात, शमिता की लगा दी भारी वाट

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के आज के एपिसोड में अफसाना खान (Afsana Khan) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच का भयंकर दंगल दिखेगा. प्रोमो के साथ लाइव रहें अपडेटेड.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 15 Oct 2021, 07:50:45 PM
15 october episode afsana and shamita fight

15 october episode afsana and shamita fight (Photo Credit: News Nation)

मुंबई :  

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) को शुरू हुए दो हफ्ते हो चुके हैं और दूसरे ही हफ्ते में कुछ घरवालों का ऐसा रूप देखने को मिला है, जिसने सबको चौंका दिया है. इन्हीं घरवालों में से एक हैं अफसाना खान (Afsana Khan). अफसाना खान अब तक अपनी अजीब-ओ-गरीब हरकतों से सिर्फ घरवालों को परेशान करती दिख रही थीं. लेकिन अब उनकी ये हरकतें धीरे धीरे कर लोगों को भी खुंदस दिला रही हैं. सोशल मीडिया पर अब लोग अफसाना खान को सबसे इरिटेटिंग कंटेस्टेंट बताने लगे हैं. अटपटा बिहेवियर, अजीब हरकतें.. ये सब तो फिर भी ठीक था. लेकिन अब अफसाना ने जो शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ किया है, उसके बाद से वह लोगों की नजरों से उतर गई हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: विशाल जौर करण कुंद्रा के बीच मचा घमासान, धोखेबाजी से गेम हुआ आसान

शमिता से लड़ाई के दौरान अफसाना ने जिस तरह से तहजीब की सभी हदों को पार कर घर में अपने घटिया शब्दों से गंदगी मचाई है. उन्हें सुनने के बाद घरवाले तो उनसे खफा हैं ही लेकिन अब सोशल मीडिया पर भी उन्हें शो से बाहर निकाले जाने की मांग उठ रही हैं. दरअसल, ये पूरा मसला एक टास्क से शुरू हुआ. टास्क के दौरान अफसाना ने अकासा सिंह (Akasa Singh) के कपड़ों को खींचा और उन्हें जोर की लात मार दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो में नजर आ रहा है कि अकासा ने जब अफसाना को इस बात के लिए बोला कि उन्होंने लात क्यों मारी और क्यों उनके कपड़े फाड़ रही हैं? तो अफसाना ने कहा कि उनका मन कर रहा था इसलिए मार दी. इसी बीच शमिता ये कन्वर्सेशन ध्यान से सुन रही होती हैं. अफसाना के गलत जवाब पर उन्हें गुस्सा आ जाता है और शमिता अकासा का फेवर करते हुए कहती हैं कि अफसाना कभी अपनी गलती नहीं मानतीं.

यह भी पढ़ें: Big Boss 15: आखिर क्या है मायशा- ईशान के बीच के झगड़े की वजह!

बस फिर क्या था, इतनी बात सुनकर अफसाना आपा खो देती हैं और शमिता को खूब गालियां देती हैं. इससे भी ज्यादा हदें, तो वो तब पार कर देती हैं जब वो शमिता को एज शेम करती हैं और उनकी बॉडी का भी मजाक उड़ाती हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि अफसाना का ऐसा रूप देखकर सारे घरवाले भड़क जाते हैं. शमिता को भी गुस्सा आ जाता है. उन्हें कंट्रोल करने के लिए सारे घरवाले एक साथ आ जाते हैं और जैसे-तैसे संभालते हैं. वहीं 'उल्टा चोर कोतवाल को डांटें' वाली कहावत को सच करते हुए अफसाना शमिता से कहती हैं कि उन्हें शर्म आती है कि उन्होंने शमिता को दी कहा था. ये झगड़ा कहाँ से शुरू हुआ और आगे शमिता और अफसाना के बीच हुई ये घमासान लड़ाई क्या मोड़ लेती है इसका पता तो आज का पूरा एपिसोड देखने के बाद ही चलेगा.

आज का पूरा एपिसोड देखने के लिए आपको कहीं और जाने की ज़रुरत नहीं, आप हमारी यानी कि 'न्यूज़ नेशन' की वेबसाइट पर Bigg Boss के live Update से जुड़िये और घर के साथ साथ जंगलवासियों पर भी बारीकी से नजर बनाए रखिए. 

First Published : 15 Oct 2021, 07:50:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.