News Nation Logo

Bigg Boss 15: विशाल जौर करण कुंद्रा के बीच मचा घमासान, धोखेबाजी से गेम हुआ आसान

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में गहरी दोस्ती पर धोखेबाजी का धब्बा लग गया है. विशाल कोटियान (Vishal Kotian) ने करन कुंद्रा (Karan Kundrra) को चीट किया है. जिसके बाद अब करण कुंद्रा इस तरह से पलटवार करने का प्लान बना चुके हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 15 Oct 2021, 06:23:42 PM
vishal kotiyaan cheat karan kundra during task on 14 october episode

vishal kotiyaan cheat karan kundra during task on 14 october episode (Photo Credit: News Nation)

मुंबई :

बिग बॉस के गेम में धोखाधड़ी न हो ये तो हो ही नहीं सकता. शनिवार यानी कि 14 अक्टूबर के एपिसोड में ऐसी ही धोखाधड़ी देखने को मिली जब विशाल कोटियान ने बड़ी ही चालाकी से करण कुंद्रा को चीट कर दिया. करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने सोचा भी नहीं था कि जिस विशाल कोटियन (Vishal Kotian) को वह दोस्त मान रहे हैं, वही उनकी पीठ में छुरा घोंप देगा. करण कुंद्रा को जब विशाल के धोखे का पता चला तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. दरअसल, बिग बॉस में जंगलवासियों को एक टास्क दिया गया था, जिसमें जीतने वाले को बिग बॉस के मुख्य घर में जाने का मौका मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: Big Boss 15: आखिर क्या है मायशा- ईशान के बीच के झगड़े की वजह!

इस टास्क का संचालक शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को बनाया गया था. इसी टास्क के दौरान करण ने एक स्ट्रेटेजी तैयार की थी. जिसे उन्होंने विशाल के साथ शेयर किया था. बस यहीं से बिग बॉस के घर में धोखे वाला ट्विस्ट आ गया. विशाल ने बड़ी ही होशियारी के साथ सारी स्ट्रेटेजी जाकर शमिता को बता दी और उन्हें अपने विश्वास में ले लिया. न टास्क शुरू होते तक इस बात की भनक किसी को पड़ी न टास्क खत्म होते तक. टास्क के दौरान जहां निशांत और प्रतीक ने विशाल पर भरोसा करने वाली बात पर असहमति जताई थी. वहीं, शमिता विशाल पर पूरा भरोसा करती दिखीं थीं और इसी भरोसे के चलते टास्क खत्म होने के बाद शमिता ने विशाल की टीम को विनर अनाउंस किया था, जबकि करण की टीम जीत रही थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह देख करण हैरान हो गए थे और उन्हें समझ ही नहीं आया कि कहाँ काया हो गया है. किसने दगाबाजी की जिससे वह हार गए. इसी वजह से लड़ाई बढ़ गई और करण ने शमिता को खूब सुनाया. लेकिन जब उन्हें इस पूरे धोखे के पीछे विशाल कोटियान का नाम पता चला तो वो शॉक रह गए. ये बात निशांत ने खुद करण को बताई थी. कि विशाल ने उनसे कहा था कि अगर विशाल और तेजस्वी मुख्य घर में आ जाते हैं तो जंगलवासी कभी मैप नहीं बना पाएंगे. यह बात जब करन को पता चली तो वह दुखी हो गए थे. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: बिगबॉस के घर में लगा सितारों का ताता, भूमि त्रिवेदी और ध्वनि भानुशाली समेत कई बड़े सिंगर्स पहुंचे 

इस पूरे मामले को लेकर करण ने विशाल से सीधे और तीखे सवाल किये थे. बहराल, अब हाल ये है कि करण ने टिट फॉर टेट वाली रणनीति अपनाते हुए प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) के साथ मिलकर विशाल को सबक सिखाने की तैयारी कर ली है. वह अब निशांत और प्रतीक सहजपाल के साथ अपना ग्रुप बनाकर खेलने का फैसला कर चुके हैं.

साथ ही, अब 15 अक्टूबर यानी कि आज एक और बवाल घर में मचने जा रहा है. आज अफसाना और शमिता आमने सामने होंगे. बिग बॉस के 15 अक्टूबर के प्रोमो में अफसाना शमिता को अपनी तीखी जुबान से घायल करती नजर आएंगी. आखिर क्या है बिग बॉस के 15 अक्टूबर के पिटारे में और प्रोमो में अफसाना क्या कुछ कहती नजर आ रही हैं शमिता से, ये सब हम आपको अपने अगले आर्टिकल में बताएंगे. बिग बॉस सीजन 15 में छोटे से छोटे अपडेट के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.  

First Published : 15 Oct 2021, 06:13:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.