News Nation Logo

Bigg Boss 15: अफसाना का अकासा संग 'शर्ट फाड़ कांड', लात मार और बटन खोल सारी तहजीब साइड में दी टांग

'बिग बॉस 15' के घर में अफसाना खान ने सारी हदें पार कर दी हैं. अफसाना ने ऑन कामेराज टास्क के दौरान अकासा की शर्ट फाड़ने जैसी गंदी हरकत की और उन्हें लातें भी मारी.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 16 Oct 2021, 06:46:04 PM
Bigg Boss 15 akasa and afsana fight

Bigg Boss 15 akasa and afsana fight (Photo Credit: News Nation)

मुंबई :

हर सीजन की तरह 'बिग बॉस' के इस नए सीजन यानी 'बिग बॉस 15' में भी खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. आये दिन किसी न किसी बात पर कंटेस्टेंट्स भिड़ते रहते हैं. लेकिन इस बार एक कंटेस्टेंट ने सारी हदें पार कर दी हैं. यह कंटेस्टेंट हैं पंजाबी सिंगर अफसाना खान, जिन्होंने 'तितलियां वरगा' गाना गाकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन अब अफसाना बिग बॉस के घर में ऐसी शर्मनाक हरकतें कर रही हैं कि उन्हें देख दर्शकों का भी गुस्सा फूट रहा है. सोशल मीडिया पर लोग अफसाना के खिलाफ खूब गुस्सा निकाल रहे हैं और उन्हें शो से बाहर करने तक की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: अफसाना की इस शर्मनाक हरकत से शमिता पर उछली कीचड़

दरअसल, अफसाना खान ने हाल ही के एपिसोड में शमिता शेट्टी की न सिर्फ एज शेमिंग की, बल्कि उनकी बॉडी से लेकर करियर तक पर सवाल उठाए. इतना ही नहीं, अफसाना शमिता के लिए बेहूदा कॉमेंट करने से भी बाज नहीं आईं. उन्होंने शमिता को 'घमंडी' और 'बदतमीज औरत' तक कहा. शमिता तो शमिता, अफसाना ने अकासा सिंह को भी नहीं छोड़ा. अफसाना ने अपने गंदे खेल में अकासा को भी खींच लिया. मैप के लिए ब्लॉक्स कलेक्ट करने के दौरान अफसाना ने अकासा को लात मारी और उनके कपड़े खींचने लगीं. उन्होंने अकासा की शर्ट के बटन खोल दिए. यह देख अकासा के होश उड़ गए और वह गुस्से में बोलीं, 'मेरी पूरी शर्ट खुल गई कैमरे के सामने'. अकासा ने अफसाना को वॉर्न भी किया और कपड़े न फाड़ने की बात भी कही. लेकिन अफसाना अपनी हरकतों से बाज नहीं आईं. अफसाना का ऐसा गंदा खेल देख अकासा रोने भी लगीं पर अफसाना पर इसका कुछ असर नहीं हुआ. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अफसाना ने टास्क के दौरान और टास्क के बाद भी अकासा को ऐसी बातें कहीं जो ऐटलीस्ट एक महिला होने के नाते उन्हें नहीं कहनी चाहिए थीं. अफसाना ने अकासा को उनकी ब्रा को लेकर भद्दे कमेंट किये. वहीं, शमिता ने जब यह सब देखा तो उन्होंने आपा खो दिया और अफसाना को खूब डांटा. शमिता ने अफसाना से ये भी कहा कि वो अपनी गलती कभी नहीं मानती हैं. शमिता का अकासा का फेवर करना अफसाना को रास नहीं आया और उन्होंने शमिता के खिलाफ 'बदतमीज औरत', घमंडी औरत और बुड्ढी औरत जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: अफसाना की इस शर्मनाक हरकत ने घरवालों का बढ़ाया पारा, गालियों के साथ घटियापन की बही धारा

हालांकि, बाद में अफसाना खान ने मुख्य घर में जाकर अकासा को सफाई देने की कोशिश की और अपने भाई की कसम भी खाई. लेकिन अकासा अफसाना की बात से इतनी आहत थीं कि उन्होंने कुछ भी सुनने से इनकार कर दिया. देखना यह होगा कि सलमान खान 'वीकेंड का वार' पर अफसाना खान को कैसे झाड़ लगाते हैं और सलमान की झाड़ पर अफसाना का रिएक्शन कैसा होता है. Bigg Boss 15 के हर अपडेट के लिए News Nation के साथ जुड़े रहें और हमारे साथ बारीकी से घरवालों पर नजर बनाए रखें. इसके साथ ही, हम रोजाना Bigg Boss का Live भी दिखाते हैं तो आप हमारे साथ लाइव अपडेट में भी जुड़ सकते हैं.  

First Published : 16 Oct 2021, 06:20:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.