News Nation Logo

Bigg Boss 15: अफसाना की इस शर्मनाक हरकत ने घरवालों का बढ़ाया पारा, गालियों के साथ घटियापन की बही धारा

'बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में अफसाना खान (Afsana Khan) ने अपनी 'गंदी हरकतों' से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का जीना दूभर कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 15 Oct 2021, 11:53:50 PM
karan kundra shouted on afsana for using vulgur language for shamita

karan kundra shouted on afsana for using vulgur language for shamita (Photo Credit: NewsNation)

मुंबई :  

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) अपनी शुरुआत से ही शबाब पर है. शो में एक ओर जहां करण कुंद्रा, जय भानुशाली, विशाल कोटियन और तेजस्‍वी प्रकाश के तेज दिमाग के दर्शक कायल हो रहे हैं, वहीं अफसाना खान (Afsana Khan) की 'गंदी हरकतों' ने न सिर्फ घर के अंदर कंटेस्‍टेंट्स बल्‍क‍ि बाहर दर्शकों का भी मूड खराब कर दिया है. अफसाना खान 'बिग बॉस' के घर की 'प्रॉब्‍लम चाइल्‍ड' बन गई हैं. वह विशाल कोटियन और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से कभी भी भ‍िड़ जाती हैं, रोने लगती हैं और बॉडी शेमिंग (Body Shaming) और ऐज शेमिंग (Age Shaming) करती हैं. लेकिन इस बार उन्‍होंने हद पार कर दी है, क्‍योंकि उनको बहन मानने वाले करण कुंद्रा (Karan Kundra) भी अब बुरी तरह भड़क उठे हैं. तो चलिए बिग बॉस का आज का अपडेट देखने के लिए हमारे साथ बने रहें.

इसके साथ ही, बिग बॉस ने सभी 15 सदस्यों को चेतावनी दी है कि दोबारा अग्रेशन न दिखाया जाए. 

इधर बिग बॉस मैप के कारण घरवालों और जंगलवासियों के बीच हुए फिजिकल अग्रेशन को गलत ठहराते हुए सख्त कदम उठाने की बात कह रहे हैं. 

अफसाना, शमिता के खिलाफ 'गंदी औरत', 'घटिया औरत', 'बुड्ढी', 'फ्लॉप स्‍टार' जैसे शब्दों का इस्तेमाल करती दिख रही हैं.

अफसाना के ऐसे व्यवहार पर शमिता अकासा के लिए स्टैंड लेती हैं. तो अफसाना भड़क जाती हैं. 

सबसे ज्यादा बुरा बिहेवियर अफसाना का रहा जिसने अकासा के न सिर्फ कपड़े फाड़े बल्कि उन्हें लात भी मारी. 

अफसाना बुरी तरह से बाकी लड़कियों के कपड़े खींच रही है और मैप पाने के चक्कर में सभी एक दूसरे पर बुरी तरह लद गए हैं. 

करण से मैप लेकर विधि और निशांत सीक्रेट रूम से बाहर जा रहे हैं लेकिन इसी बीच सभी आपस में भिड़ गए हैं.   

लेकिन जंगल वासियों का खेल मजबूत नजर आ रहा है. करण, निशांत, रियाज, माईशा और विधि ने मिलकर मैप छुपाने की एक अच्छी और सेफ जगह ढूंढ निकाली है. सभी जंगलवासी बारी बारी से मैप को सीक्रेट रूम में छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. 

वहीँ इसी बात पर प्रतीक और निशांत की तेजस्वी से नोकझोक हो रही है कि घर में आये नए चारों सदस्य बाकी तीन यानी कि, प्रतीक, निशांत और शमिता को ये बता क्यों नहीं रहे कि मैप जंगलवासियों ने कहाँ रखा है. 

अब सभी सातों घरवाले मैप पर डिस्कशन कर रहे हैं और जंगलवासियों को घर में आने से रोकने के लिए मैप हासिल कैसे किया जाए इसका प्लान बना रहे हैं. 

एक तरफ, करण थाली चम्मच पीटकर इन चारों के घर में जाने पर ख़ुशी जता रहे हैं तो वहीं, निशांत, प्रतीक और शमिता समेत बिग बॉस भी इन चारों का जंगल से घर में आने पर स्वागत करते हैं.  

विशाल, जय, अकासा और तेजस्वी अब घर की सभी सुविधाओं का लुत्फ़ उठा सकेंगे. 

Bigg Boss Season का पहला अपग्रेडेशन हो रहा है. जिसके तहत जय भानुशाली, अकासा सिंह, विशाल कोटियान और तेजस्वी अब जंगलवासियों से घरवाले बन गए हैं.  

'जहर का कहर' टास्क का सेकंड राउंड भी कम्पलीट हो गया है और इसी के साथ बिग बॉस ने अनाउंस करते हुए टाइगर टीम को विजेता घोषित कर दिया है.  

गन्ने के टस्क के दौरान घरवालों के बीच गहमागहमी जारी है. इसी के बीच घंटा बज गया है और टास्क ओवर हो गया है. 

टास्क शुरू हो चुका, एक तरफ करण अपनी टीम के साथ गन्ने का रस निकाल रहे हैं. वहीँ दूसरी तरफ, निशांत गन्ने का रस निकाल रहे हैं. 

इसी पर अब घरवालों के द्वारा ठीक से गन्ने की मशीन न चलाए जाने पर बिग बॉस ने घरवालों को दो ऑप्शन दिए हैं. की या तो वो 2 राउंड और खेलें या फिर टास्क यहीं पर छोड़ दें. जिसपर बहुमत से घरवालों ने आगे टास्क परफॉर्म करने पर अपनी रजामंदी दी है.

यहाँ अफसाना गन्ने वाले टास्क से जुड़ी किसी बात से अकासा और डोनल से लड़ रही हैं. 

First Published : 15 Oct 2021, 10:33:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.