logo-image

बिग बॉस 14 जीतने के बाद रुबीना कर रही हैं पार्टी, देखें ये धमाकेदार डांस Video

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने उन्हें एक सरप्राइज पार्टी दी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं

Updated on: 24 Feb 2021, 04:25 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों अपनी जीत को सेलिब्रेट कर रही हैं. हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने उन्हें एक सरप्राइज पार्टी दी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने दोस्तों से साथ पार्टी इंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीरों को देखकर साफ-साफ लग रहा है कि अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) रुबीना को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. बता दें कि रुबीना और अभिनव ने बिग बॉस के घर में साथ में एंट्री की थी लेकिन अभिनव आखिर तक नहीं टिक पाए.

यह भी पढ़ें: झुग्गी में रहने वाले उदयराज के डांस ने सबको किया दंग, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जब से बिग बॉस की विनर बनकर आई हैं तब से सभी परिवार वाले उनकी आवभगत में लगे हुए हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और डांस वीडियो शेयर किये हैं जिनमें सभी कैमरे के आगे पोज देते नजर आ रहे हैं. पार्टी में खूब सारे बैलून नजर आ रहे हैं वहीं पीछे दिखाई दे रही दीवार पर लिखा है, ‘बॉस एंड बॉस लेडी’. इन तस्वीरों में फेमस एक्टर शरद केलकर भी नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने शेयर किया मां श्रीदेवी का एक नोट, लिखा इमोशनल पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इसके अलावा एक वीडियो में रुबीना की मम्मी घर को सजाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रुबीना के हाथों में बिग बॉस 14 की ट्रॉफी है. देखें ये वीडियो..

बता दें कि फैंस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के लिए सोशल मीडिया पर काफी प्यार बरसा रहे हैं. रुबीना ने राहुल वैद्य को हराकर 'बिग बॉस 14' की यह ट्रॉफी जीती है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का बिग बॉस के साथ काफी पुराना रिश्ता रहा है. इससे पहले कई बार रुबीना शो के प्रीमियर पर परफॉर्म कर चुकी हैं. 

रुबीना ने अपने दमदार अभिनय और खूबसूरती से लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाई है. साल 2006 में रुबीना ने मिस शिमला का टाइटल जीता था, इसके बाद रुबीना ने साल 2008 में मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट जीता था. बचपन से ही पढ़ाई में तेज रुबीना आईएएस बनना चाहती थीं, लेकिन इसी दौरान उनका सिलेक्शन सीरियल 'छोटी बहू' के लिए हो गया. इस शो ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को घर-घर में मशहूर कर दिया.