News Nation Logo

झुग्गी में रहने वाले उदयराज के डांस ने सबको किया दंग, Video हुआ वायरल

डांस के लिए लगन और जज्बे के कारण आज उदयराज सपनों की माया नगरी मुंबई पहुंच चुके हैं और बहुत जल्द ही फेमस डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) में नजर आएंगे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Feb 2021, 02:50:06 PM
dance deewane

झुग्गी में रहने वाले उदयराज का डांस दीवाने 3 में हुआ सलेक्शन (Photo Credit: फोटो- @ColorsTVUK Twitter)

नई दिल्ली:

कलर्स टीवी का डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) जल्द ही शुरू होने वाला है. शो के मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नीमच के उदयराज नजर आ रहे हैं. एक कहावत है कि प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती और किस्मत चमकते देर नहीं लगती ऐसा ही कुछ नीमच के झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले उदयराज के साथ हुआ. बचपन से ही डांस में रुचि रखने वाले उदयराज पड़ोसियों के यहां टीवी देख कर डांस की प्रैक्टिस किया करते थे. डांस के लिए लगन और जज्बे के कारण आज उदयराज सपनों की माया नगरी मुंबई पहुंच चुके हैं और बहुत जल्द ही फेमस डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने शेयर किया मां श्रीदेवी का एक नोट, लिखा इमोशनल पोस्ट

बीते साल उदयराज का डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, तब उन्हें इस बात का पता नहीं था कि वो वीडियो मुंबई तक पहुंचा देगा. उदयराज अब दुनिया के सामने स्टेज पर अपनी छाप छोड़ने के लिए जल्द ही कलर्स चैनल पर अपनी प्रस्तुति देंगे. वीडियो के माध्यम से कलर्स की टीम कुछ दिनों पूर्व नीमच पहुंची ओर नीमच की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले उदय को अपने साथ मुंबई ले गई. उदयराज के साथ उनकी मां भी मुंबई आई हैं. एकता कॉलोनी स्थित झुग्गी बस्ती में रहने वाले उदयराज की किस्मत अब चमक उठी है और वह फेमस रियलिटी शो डांस दीवाने में सिलेक्ट हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Sardool Sikander Death: नहीं रहे मशहूर पंजाबी गायक सरदूल सिकंदर

वहीं शो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो इसमें उदयराज का वीडियो न सिर्फ की लोगों के दिल को छू रहा है बल्कि इस वीडियो को देखने के बाद दर्शकों की आंखों से आंसू भी छलक उठे हैं. प्रोमों में उदयराज कह रहे हैं, 'मैं आदिवासी हूं और मजदूरी करके अपना और परिवार का पेट पालता हूं. हमारी बस्ती वाले लोगों को सपने देखने का हक ही नहीं है’. बता दें कि आदिवासी समुदाय में रहने वाले उदयराज की जिंदगी परिवार के साथ गरीबी में गुजरी है. अपनी जिंदगी की मुश्किल परिस्थितियों को चुनौती देते हुए ये आज के समय में उदयराज डांस के इस मंच तक पहुंच चुके हैं. वीडियो में अपनी आप बीती सुनाते हुए उदयराज रोने लगते हैं. प्रोमों में दिखाया गया है कि उदय को इस तरह से रोते हुए देख शो के जज धर्मेश उन्हें सहारा देते हैं.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Feb 2021, 02:50:06 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Dance Deewane 3 Uday Raj

वीडियो