News Nation Logo

जाह्नवी कपूर ने शेयर किया मां श्रीदेवी का एक नोट, लिखा इमोशनल पोस्ट

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने श्रीदेवी (Sridevi Third Death Anniversary) का हाथ से लिखा हुआ एक नोट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Feb 2021, 12:43:30 PM
sridevi

जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी को किया याद (Photo Credit: फोटो- @khushi.kapoorr Instagram)

highlights

  • श्रीदेवी की आज तीसरी पुण्यतिथि है
  • जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी के लिए पोस्ट शेयर किया
  • श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को हुआ था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी मां दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की तीसरी पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने श्रीदेवी (Sridevi Third Death Anniversary) का हाथ से लिखा हुआ एक नोट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने लिखा, 'मिस यू.' जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस श्रीदेवी (Sridevi) को याद करते हुए कमेंट कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर के पोस्ट को कुछ ही समय में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी देखें: Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी के परिवार की देखें 15 Unseen Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वहीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के द्वारा शेयर किये गए पोस्ट की बात करें तो यह नोट उनकी मां श्रीदेवी (Sridevi) के हाथों से लिखा हुआ दिखाई पड़ रहा है. इस नोट पर लिखा है, 'आई लव यू मेरी लब्बू. तुम दुनिया की बेस्ट बेबी हो.' इस नोट को पढ़कर एक बात साफ है कि श्रीदेवी (Sridevi) प्यार से जाह्नवी कपूर को लब्बू नाम से पुकारती थीं. बता दें कि श्रीदेवी (Sridevi) का 54 साल की उम्र में 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से निधन हो गया था.

यह भी पढ़ें: आराध्या ने मॉम ऐश्वर्या के साथ 'Desi Girl' गाने पर लगाए ठुमके, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

श्रीदेवी (Sridevi) दुबई में अपने भतीजे और अभिनेता मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के लिए पहुंची थीं. श्रीदेवी (Sridevi) का अचानक दुनिया से चले जाना उनके परिवार-दोस्तों और फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं था. श्रीदेवी (Sridevi) ने अपने करियर की शुरुआत महज चार वर्ष की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. श्रीदेवी की पहली फिल्म बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'थुनैवान' थी. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया. श्रीदेवी (Sridevi) की पहली हिंदी फिल्म 1975 की सुपरहिट 'जूली' थी. फिल्म में श्रीदेवी (Sridevi) ने हीरोइन लक्ष्मी की छोटी बहन का रोल निभाया था. श्रीदेवी को पहचान फिल्म 'सदमा' से मिली. इसके बाद श्रीदेवी (Sridevi) ने ‘हिम्मतवाला', ‘मिस्टर इंडिया',‘सदमा', ‘नागिन' और ‘चालबाज' जैसी शानदार फिल्में दी हैं. इन फिल्मों में अपनी यादगार भूमिका से उन्होंने दर्शकों को मोहित कर दिया था. श्रीदेवी (Sridevi) ने एक लंबे ब्रेक के बाद साल 2012 में निर्देशक गौरी शिंदे की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लश' से दोबारा फिल्मजगत में एंट्री की थी. फिल्म में श्रीदेवी ने अपने अभिनय से दर्शको का दिल जीत लिया था.इसके बाद श्रीदेवी (Sridevi) फिल्म 'मॉम' में नजर आई थीं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Feb 2021, 12:43:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो