News Nation Logo

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने अविनाश सचदेव से क्यों किया था ब्रेकअप, जानें पूरी कहानी

रुबीना (Rubina Dilaik) टीवी एक्टर अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों का ये रिलेशनशिप शादी तक पहुंचने ही वाला था कि इनके बीच दरार आ गई

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Oct 2020, 12:40:59 PM
rubina

रुबीना दिलैक, अविनाश सचदेव साथ करने वाली थीं शादी (Photo Credit: फोटो- @rubinadilaik Instagram)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की तेज तर्रार कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों अपने पुराने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने साल 2018 में अभिनव शुक्ला के साथ शादी रचाई थी. इससे पहले रुबीना टीवी एक्टर अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों का ये रिलेशनशिप शादी तक पहुंचने ही वाला था कि इनके बीच दरार आ गई.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 की वाइल्ड कार्ड एंट्री कविता कौशिक और नैना सिंह के बारे में जानें सबकुछ

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) ने साथ में सीरीयल 'छोटी बहू' में काम किया था. इस शो के दौरान करीब 3 महीने तक तो दोनों में ईगो की वजह से कोई बात नहीं हुई मगर एक आउटडोर शूटिंग के दौरान दोनों के बीच बातें शुरू हुईं और दोनों दोस्त बन गए.

खबरों के मुताबिक, इसके बाद इनका रिलेशन शुरू हुआ और बात शादी तक पहुंच गई. खबरों की मानें तो अविनाश ने अपने दादा से रुबीना से शादी करने की इच्छा जाताई थी और उनके दादा ने उन्हें परमिशन भी दे दी थी. वहीं रुबीना के परिवार वाले भी इस शादी के लिए राजी थे. लेकिन इसी बीच अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) का नाम कई और एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ने लगा और दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने लगी और साल 2013 में दोनों अलग हो गए. एक रिपोर्ट के मुताबिक रुबीना ने अविनाश के साथ टूटे अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि मैं सोचती हूं कि अच्छा हुआ कि ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इन्हीं सब चीजों ने ही मुझे बेहतर इंसान बनना सिखाया है.

यह भी पढ़ें: दिशा सालियान मामले में CBI जांच की मांग वाली याचिका पर आज होगी सुनवाई

रुबीना ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरे जीवन में अनुभव, दिल टूटना और डाउनफॉल ने मुझे एक मजबूत महिला बनाया है. मैं ताकतवर बनकर उभरी हूं. उस वक्त मुझे महसूस नहीं हुआ था.' बता दें कि रुबीना दिलैक को टीवी सीरियल 'छोटी बहू' से ही घर-घर में पहचान मिली थी. इस शो में रुबीना दिलैक ने किरदार में अपने आप को ऐसा ढाला कि उनकी मासूमियत और सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया था. इस शो के बाद वो कई और फेमस टीवी शोज में नजर आईं. ऐसे ही एक शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में रुबीना ने एक किन्‍नर का किरदार निभाया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Oct 2020, 12:40:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.