logo-image

Bigg Boss 14 की वाइल्ड कार्ड एंट्री कविता कौशिक और नैना सिंह के बारे में जानें सबकुछ

बिग बॉस शो में टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस नैना सिंह और कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने धमाकेदार एंट्री ली है. आज हम आपको बताएंगे आखिर शो में गईं ये नई दो एक्ट्रेसेस कौन हैं और कैसी है इनकी फैन फॉलोइंग

Updated on: 26 Oct 2020, 10:13 AM

नई दिल्ली:

फेमश शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एक्साइमेंट और एंटरटेनमेंट एक नया तड़का लगाने के लिए घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. बिग बॉस शो में टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस नैना सिंह और कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने धमाकेदार एंट्री ली है. आज हम आपको बताएंगे आखिर शो में गईं ये नई दो एक्ट्रेसेस कौन हैं और कैसी है इनकी फैन फॉलोइंग.

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने टीवी शो 'FIR'से घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. शो में कविता ने चंद्रमुखी चौटाला इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था. कविता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बात बड़ी ही बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं. फैन फॉलोइंग की बात करें तो कविता के इंस्टाग्राम पर 652k फॉलोअर्स हैं. कविता अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: BB 14 : इन-हाउस वोटिंग में बाहर हुए शहजाद देओल ने एलिमिनेशन पर उठाया सवाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Zindagi gaatey hue beetni chahiye😇 @aartiness mojris 🥰

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

बीते दिनों कविता तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने  मुंबई पुलिस और साइबर सेल से एक शख़्स के खिलाफ शिकायत की थी जो उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी अश्लील तस्वीरें भेज रहा था. इस मामले में कविता ने ट्विटर पर सूचना देते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और महिला आयोग को भी टैग किया था.

यह भी पढ़ें: BB 14: दिगांगना सूर्यवंशी को बिग बॉस 14 में पसंद हैं ये कंटेस्टेंट

वहीं शो में आईं दूसरी कंटेस्टेंट नैना सिंह (Naina Singh) की बात करें तो उन्होंने फेमस टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में रिया मेहता का किरदार निभाया था. इस शो में नैना ने एक साल तक ही काम किया उसके बाद किनारा कर लिया. नैना की शो छोड़ने की वजह थी कि वो किरदार से खुद को बिल्कुल भी रिलेट नहीं कर पा रहीं थीं. 

इसके अलावा नैना ने साल 2013 में ‘Feminas Most Stylish Diva' का खिताब भी अपने नाम किया था. नैना एमटीवी के डेटिंग रियलिटी शो, ‘स्पिट्सविल्ला 10' में भी नजर आई थीं. नैना की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग की बात करें तो उनके 598k फॉलोअर्स हैं. नैना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.