logo-image

Bigg Boss 14: रुबीना और अभिनव लेने वाले थे तलाक, एक्ट्रेस ने शो में किया खुलासा

नए प्रोमो में, प्रतियोगियों को टास्क जीतने के लिए अपने सबसे गहरे रहस्यों को स्वीकार करने का काम दिया जाता है. टास्क के हिस्से के रूप में, रुबीना अभिनव के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए दिखाई देती है

Updated on: 30 Nov 2020, 06:10 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की हाउसमेट रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने चल रहे शो में एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि वह रियलिटी शो में प्रवेश करने से पहले अपने पति और सह-प्रतियोगी अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को तलाक देने के कगार पर थीं. नए प्रोमो में, प्रतियोगियों को टास्क जीतने के लिए अपने सबसे गहरे रहस्यों को स्वीकार करने का काम दिया जाता है. टास्क के हिस्से के रूप में, रुबीना अभिनव के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए दिखाई देती है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss हाउस पहुंची नेहा कक्कड़ ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

 रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने बताया कि वे तलाक लेने वाले थे और इस साल नवंबर तक एक-दूसरे को समय दिया था और यही कारण है कि उन्होंने बिग बॉस 14 में एक साथ प्रवेश करने का फैसला लिया था. रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik)  ने खुलासा करते हुए कहा, 'हमने एक-दूसरे को नवंबर तक का टाइम दिया था. हम तलाक लेने वाले थे. अगर यहां दोनों साथ न आते तो शायद साथ भी न रह पाते.' रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) और अभिनव की शादी 2018 में हुई थी.

यह भी पढ़ें: Apne 2: दिखेगी देओल खानदान की तीनों पीढ़ियां, जानें कब होगी रिलीज

बता दें कि रुबीना अभिनव से शादी से पहले टीवी एक्टर अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों का ये रिलेशनशिप शादी तक पहुंचने ही वाला था कि इनके रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया. रुबीना और अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) ने साथ में सीरीयल 'छोटी बहू' में काम किया था. रुबीना के करियर के बारे में बात करें तो टीवी सीरियल 'छोटी बहू' से ही एक्ट्रेस को घर-घर में पहचान मिली थी.