News Nation Logo

Bigg Boss 14: नेशनल टीवी पर राहुल वैद्य ने किया प्यार का इजहार, इस एक्ट्रेस को किया प्रपोज

बुधवार को दिशा का जन्मदिन है  और राहुल ने इस खास दिन पर नेशनल टेलीविजन पर उनके लिए प्यार का इजहार किया है

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Nov 2020, 07:51:56 PM
rahulvaidya

राहुल वैद्य ने बिग बॉस में टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को किया प्रपोज (Photo Credit: फोटो- @rahulvaidyarkv Instagram)

नई दिल्ली:  

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के प्रतिभागी राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शो में अभिनेत्री दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ अपने प्यार का इजहार किया है. बुधवार को दिशा का जन्मदिन है और राहुल ने इस खास दिन पर नेशनल टेलीविजन पर उनके लिए प्यार का इजहार किया है. विवादास्पद रियलटी शो के हालिया प्रोमो में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) दिशा के बारे में बात करते दिख रहे हैं और वह कैमरे के सामने मुखातिब होकर घुटने के बल बैठे हुए हैं. उनके टीशर्ट पर 'मैरी मी' लिखा हुआ है.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने वरुण धवन पर लगाया 'चोरी' का आरोप, जानें क्या है माजरा

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इस वीडियो क्लिप में कहते हैं, 'मेरी जिंदगी में एक लड़की है, जिसे मैं बीते दो सालों से जानता हूं. उसका नाम दिशा परमार है. मैं इतना नर्वस कभी नहीं हुआ था. मुझे लगता है कि तुम इस दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो. क्या तुम मुझसे शादी करोगी? मैं वर्षो से तुम्हारे जवाब का इंतजार कर रहा हूं.'

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर करिश्मा से पूछताछ खत्म, बाहर निकलीं

बता दें कि इन दिनों बिग बॉस के घर में दर्शकों को खूब मसाला देखने को मिल रहा है. शो में फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान की एंट्री हुई थी. फराह ने कई सारे कंटेस्टेंट्स के बीच की गलतफहमियां भी दूर कीं. वहीं फराह ने शो में जान कुमार सानू की क्लास भी लगाई. फराह ने जान से पूछा कि क्या वे वाकई में मास्टरमाइंड हैं या फिर वे कान के कच्चे हैं. जान कुमार सानू ने फराह से सामने माना कि वे कान के कच्चे हैं और उन्हें दूसरों पर ज्यादा भरोसा नहीं है. फराह ने जान से निक्की तंबोली को लेकर भी सवाल किये. 

First Published : 11 Nov 2020, 07:51:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.