News Nation Logo

BB 14: राहुल वैद्य के 'नेपोटिज्म' वाले कमेंट पर जान कुमार सानू की मां का आया रिएक्शन, कही ये बात

नॉमिनेशन के दौरान सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने जान कुमार सानू को नॉमिनेट करते करते हुए कहा कि वो जान कुमार सानू को नॉमिनेट करना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें नेपोटिज्म से सख्त नफरत है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 27 Oct 2020, 11:38:40 AM
jaan kumar sanu

जान कुमार सानू (Photo Credit: फोटो- @jaan.kumar.sanu Instagarm)

नई दिल्ली:

इस बार बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का नॉमिनेशन स्पेशल एपिसोड अपने साथ ढेर सारा ड्रामा लेकर आया. शो में नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया गया. नॉमिनेशन के दौरान सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने जान कुमार सानू को नॉमिनेट करते करते हुए कहा कि वो जान कुमार सानू को नॉमिनेट करना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें नेपोटिज्म से सख्त नफरत है. शो के दौरान राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) को ‘नेपोटिज्म प्रोडक्ट’ कहकर पुकारते हैं.

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के नेपोटिज्म वाले कमेंट से घर के सभी लोग हैरान हो जाते हैं. शो के दौरान राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)यह भी कहते हैं कि जान अपने पिता कुमार सानू के कारण ही इस शो में हैं. अब राहुल वैद्य के इस कमेंट पर जान कुमार सानू का मां रीता भट्टाचार्य का रिएक्शन आया है. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने अविनाश सचदेव से क्यों किया था ब्रेकअप, जानें पूरी कहानी

रीता भट्टाचार्य (Rita Bhattacharya) ने कहा, 'जान पर वो गर्व करती हैं कि वो कुमार सानू का बेटा है. लेकिन वह यह भी जानता है कि जब कोई व्यक्ति जन्म लेता है, तो वह नहीं जानता कि वह किस परिवार में जन्म ले रहा है. राहुल ने बहुत ज्यादा अपमानजनक बात कही है. ये सुनकर मुझे बहुत तकलीफ हुई है.' उन्होंने आगे कहा, 'जान के पिता नहीं चाहते थे कि वो इस शो में जाएं. लेकिन यह जान की पसंद थी, क्योंकि वह खुद को साबित करना चाहता था. हम पूरी तरह से मानते हैं कि हमारे बच्चों को अपना नाम बनाना होगा. यदि वे अच्छे हैं, तो जनता स्वीकार करेगी. और अगर वे नहीं हैं तो वे नहीं करेंगे.'

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 44 की उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं पूजा बत्रा, देखें Video

बता दें कि शो में काफी मसाला देखने को मिल रहा है. बीते रविवार के एपिसोड में घर के अंदर तीन नए सदस्यों की एंट्री हुई है. कविता कौशिक, नैना सिंह और शारदुल पंडित की इस एंट्री से नया ड्रामा भी देखने को मिल रहा है. वहीं कविता कौशिक (Kavita Kaushik) को सलमान खान ने घर का कैप्टन बनाया है.

 

First Published : 27 Oct 2020, 11:38:40 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो