logo-image

वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस की आने वाली फिल्म में रितेश, नीलम को निर्देशित करेंगे मंजुल ठाकुर

फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार की आने वाली फिल्म के लिए अभिनेता रितेश पांडेय को साइन किया गया है. इस फिल्म में रितेश के अपोजिट भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री नीलम गिरी नजर आएंगी.

Updated on: 27 Jan 2021, 03:24 PM

पटना/मुंबई:

वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस (Worldwide Records) के मालिक और फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार (Ratnakar Kumar) की आने वाली फिल्म के लिए अभिनेता रितेश पांडेय को साइन किया गया है. इस फिल्म में रितेश के अपोजिट भोजपुरी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री नीलम गिरी नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर करेंगे. यह फिल्म वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा तथा इस फिल्म का निर्माण वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड चैनल के बैनर तले किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : वेब सीरीज 'तांडव' मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी, जानें दोनों तरफ के जोरदार तर्क

हाल ही में रत्नाकर कुमार ने एक फोटो शेयर कर इस बात की घोषणा की थी कि उनकी आने वाली फिल्म में मुख्य रोल में रितेश पांडे और नीलम गिरी होंगे.

यह भी पढ़ें : कंगना ने दिलजीत दोसांझ पर किया कमेंट, बोलीं- ये दिलजीत के चेहरे पर थप्पड़....

कुमार ने बताया कि अभी तक फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है. उन्होंने फिल्म के बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं दी. उन्होंने कहा कलाकारों एवं निर्देशक के अलावा फिल्म में कौन कौन होगा, इसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी और इस फिल्म की कहानी क्या है इस बारे में भी जल्द खुलासा होगा.