News Nation Logo
Banner

खेसारी लाल यादव के इस गाने ने लॉकडाउन में मचाया धमाल, हो रहा Viral

खेसारी लाल यादव के गाने उनके फैंस को बेहद पंसद आते है. लॉकडाउन के दौरान उनका एक गाना सोशल मीडिया पर सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है. जिसमें उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने अभियन किया है. गाने का नाम है 'मउगी खेले PUBG'

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 26 Aug 2020, 02:27:55 PM
Khesari lal yadav

खेसारी लाल यादव (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर धूम मचा रहे हैं. फिल्मों में एक्टिंग और अपने गानों का जलवा दिखाने बिखरने वाले खेसारी का एक गाना फिर सोशल मीडिया पर धमाल कर रहा है. दरअसल, दोस्तों खेसारी लाल यादव का ये गाना एक फेमस गेम PUBG की थीम पर है. जिसे उनके फैंस खूब पंसद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : 'नागिन 5' के साथ TV पर वापसी करेंगे एक्टर मोहित सहगल
कोरोना संकट के बीच जब लॉकडाउन लगा उस दौरान सभी लोग अपने घरों में कैद हो गए. इस बीच खेसारी लाल यादव ने गाना शूट किया. इस गाने का नाम है मउगी खेले PUBG, इस गानें को लोगों ने इतान पसंद किया. जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सिर्फ दो महीने में ही इस गाने को 100 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. खेसारी और चांदनी का यह गाना जून के महीने में रिलीज किया गया था और इस गाने को उनके फैंस ने जमकर प्यार दिया.

यह भी पढ़ें : गर्लफ्रेंड ने ऑटो वाले के साथ भागकर की शादी, दिलजले आशिक ने ऐसे लिया बदला और फिर...

बता दें कि इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह भी नजर आ रही हैं. इस गाने में खेसारी लाल यादव घर में काम करते नजर आ रहे हैं. जैसे सब्जी काटते और कपड़े धोते हुए, जबकि चांदनी सिंह मोबाइल पर गेम खेलते हुए दिखाई दे रही हैं. मउगी खेले PUBG गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है.

First Published : 26 Aug 2020, 02:27:55 PM

For all the Latest Entertainment News, Bhojpuri Cinema News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो